HamburgerMenuButton

Bhopal Crime News: क्राइम ब्रांच के सिपाही के खिलाफ थाने में एक साथ तीन एफआइआर

Updated: | Wed, 12 May 2021 01:50 PM (IST)

भाेपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)।क्राइम ब्रांच में पदस्थ एक सिपाही के खिलाफ काेलार थाना पुलिस ने तीन एफआइआर दर्ज की हैं। राजधानी में किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ एक दिन में एक साथ तीन केस दर्ज हाेने का संभवत:यह पहला मामला है। दहेज एक्ट, छेड़छाड़ और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के केस दर्ज कर आराेपित सिपाही काे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

काेलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि क्राइम ब्रांच में पदस्थ सिपाही शैलेंद्र पाल राजहर्ष काॅलाेनी में पत्नी के साथ रहता है। उसकी पांच वर्ष पहले आगरा में शादी हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। शैलेंद्र चार-पांच दिन से घर में पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। पत्नी ने इस बारे में अपने परिवार वालाें काे फाेन पर बताया था। सूचना मिलते ही शैलेंद्र के सास-ससुर दामाद काे समझाने के लिए भाेपाल आए थे। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे सास-ससुर,शैलेंद्र काे समझा रहे थे, तभी उसने पत्नी और सास-ससुर के साथ बेरहमी से मारपीट करना शुरू कर दी। मारपीट करने के दौरान शैलेंद्र ने सास के साथ अश्लील हरकत भी कर दी। किसी तरह शैलेंद्र के चंगुल से छूटकर वे लाेग शिकायत करने थाने पहुंचे,ताे उनके पीछे-पीछे शैलेंद्र भी आ गया। थाने में मौजूद उपनिरीक्षक जय कुमार फरियादियाें के बयान लिख रहे थे, तभी शैलेंद्र पाल ने गाली-गलौज करते हुए जय कुमार से हाथापाई करना शुरू कर दी। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियाें ने शैलेंद्र काे हिरासत में ले लिया। शैलेंद्र की पत्नी ने शिकायत में बताया कि शादी के बाद से शैलेंद्र दहेज की मांग काे लेकर उसके साथ मारपीट करता था। सास ने भी अपनी शिकायत में मारपीट करने के दौरान दामाद शैलेंद्र द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत करना बताया। इस मामले में तीन अलग-अलग केस दर्ज कर लिए गए हैं।

Posted By: Lalit Katariya
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.