Bhopal Crime News: दो दिन पहले बोरे में मिली थी युवती की लाश, बिहार व यूपी में मिल रही आरोपित की लोकेशन, पुलिस टीम रवाना

Updated: | Mon, 26 Jul 2021 11:24 AM (IST)

Bhopal Crime News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी के खजूरी सड़क इलाके में शनिवार सुबह एक बोरे में युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। पुलिस जांच में यह जानकारी सामने आई कि युवती की हत्‍या उसके प्रेमी अख्तर अली ने की है, जो फिलहाल फरार है। पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी है और उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपित की लोकेशन यूपी और बिहार में मिल रही है। पुलिस की दो टीमें उसकी तलाश में रवाना हुई हैं। पुलिस की छानबीन में आरोपित और युवती के बीच लेन-देन की बात भी सामने आ रही है।

बता दें कि खजूरी सड़क के भौरी बंगला गांव के नाले में एक बोरी में महावीर नगर निवासी 20 साल की कशिश जायसवाल का शव मिला था। उसके परिजनों ने गायब होने की जानकारी भी पुलिस को दी थी। बाद में उसकी हत्या की खबर आरोपित अख्तर अली ने युवती के मामा को फोन पर दी थी। हत्या के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस को उसकी लोकेशन मुजफरनगर में मिली है। उसके बिहार के पटना जाने की जानकारी भी मिल रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टी रवाना हो गई हैं। इधर, पुलिस हत्या के आरोपित के परिवार के बारे में जानकारी नहीं निकाल पाई है। आरोपित यहां कब से रह रहा था। इसकी जानकारी भी नहीं मिल पा रही है। पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जानकारी देने से बच रहे हैं।

आरोपित अख्तर अली की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना हो गई हैं। उसकी लोकेशन यूपी और बिहार की तरफ मिल रही है। इस मामले में मृतका और आरोपित की लेनदेन की बात भी सामने आ रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा।

-विजय खत्री, पुलिस अधीक्षक नार्थ

Posted By: Ravindra Soni