Bhopal Entertainment News: भोपाल इतना सुंदर शहर है कि यहां सेट लगाने की जरूरत नहीं है, कहीं भी जाकर शूटिंग कर लो: चांदनी शर्मा

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 05:41 PM (IST)

Bhopal Entertainment News:भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होने जा है आगामी शो ‘कामना’ धारावाहिक में अभिनेत्री चांदनी शर्मा और अभिषेक रावत मुख्य भूमिका में है। इस धारावाहिक की शूटिंग भोपाल में चल रही है। उन्होंने बताया कि भोपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित, कामना मध्यम वर्गीय परिवारों द्वारा मूल्यों और आकांक्षाओं के सामने आने वाले निरंतर संघर्षों की कहानी है। यह शो युगल की विपरीत विचारधाराओं को दर्शाता है जहां मानव (अभिषेक रावत) अपने सिद्धांतों के आधार पर एक ईमानदार जीवन जीने में विश्वास करता है और दूसरी ओर, आकांक्षा (चांदनी शर्मा) अपने नाम की तरह, बड़े सपने और इच्छाओं से दूर जाने की इच्छा रखती है। रूढ़िवादी मध्यवर्गीय जीवन और एक भव्य जीवन शैली का नेतृत्व करते हैं। पूरी टीम इस समय भोपाल के बीचोबीच शूटिंग कर रही है। वहीं चांदनी शर्मा ने कहा कि आकांक्षा की कहानी के साथ-साथ मध्यम वर्ग के द्वंद्व को प्रदर्शित करते हुए दर्शकों से सवाल करेगी कि क्या पैसा खुशी खरीद सकता है या प्यार एक खुशहाल जीवन जीने के लिए पर्याप्त है।

अभिषेक रावत कहते हैं कि धारावाहिक में मानव एक साधारण और संतुष्ट मध्यम वर्ग का लड़का है जो अपने परिवार से प्यार करता है। वह सिद्धांतों के व्यक्ति हैं और इसके साथ खड़े हैं। मानव का जमीन से जुड़ा चरित्र और विश्वास हर आम आदमी की सोच को दर्शाता है। कामना एक शो के रूप में मानव और आकांक्षा की यात्रा के साथ एक ताज़ा अवधारणा को जीवंत करती है जो भारतीय घरों की वास्तविकता में निहित है, जो इसे संबंधित बनाती है। आशा है कि दर्शकों को शो देखने में मज़ा आएगा क्योंकि मैं इस यात्रा के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। साथ ही भोपाल में शूटिंग का मजा भी आया है। यह एक खूबसूरत शहर है जिसमें हमेशा मेरा दिल रहा है। अपने शो की शूटिंग के लिए भोपाल वापस आकर मुझे खुशी हो रही है, क्योंकि शहर ने जिस गर्मजोशी और आतिथ्य की पेशकश की है वह बेजोड़ है। वे कहते हैं कि भोपाल का वन विहार, मानव संग्रहालय आदि जगह मुझे बहुत पसंद है। यह किरदार मेरे पिछले किरदारों से बहुत अलग है जिसे मैंने पहले निभाया है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसके साथ न्याय कर पाऊंगा। इसके ऊपर, भोपाल में शूटिंग केक पर चेरी की तरह है। यह इतना सुंदर शहर है, इतना हरा-भरा, अद्भुत भोजन के साथ। मैं झूठ नहीं बोलूंगा जब मैं कहूंगा कि मुझे भोपाल से प्यार हो गया है।

Posted By: Lalit Katariya