HamburgerMenuButton

Coronavirus in MP : मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा कोरोना पाजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Updated: | Sun, 18 Apr 2021 03:02 PM (IST)

भोपाल, Coronavirus in MP। मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तथा रतलाम जिले के कोविड प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनका कोरोना टेस्ट पाजिटिव पाया गया है। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद अपने टि्वटर हैंडल पर जानकारी देकर दी है। इसके साथ ही वे होम आइसोलेट हो गए हैं। जानकारी के अनुसार वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर बताया कि उनके सैंपल की शनिवार को रिपोर्ट पाजिटिव आई है। डाक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को अपने निवास पर ही आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि वे अपना ख्याल रखें, घरों में लेकर सुरक्षित रहें। मंत्री देवड़ा ने एक सप्ताह तक दूरभाष पर संपर्क नहीं होने की भी बात कही है। एक सप्ताह पहले ही उन्हें रतलाम का प्रभारी बनाया गया है और चार दिन पहले ही उन्होंने रतलाम पहुंचकर अधिकारियों से मेडिकल कालेज की व्यवस्थाओं पर जानकारी ली थी।

इंदौर के राऊ से विधायक जीतू पटवारी कोरोना पाजिटिव

पूर्व मंत्री और इंदौर के राऊ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है, विधायक ने लिखा है कि 'मैंने 15 अप्रैल को कोरोना टेस्ट करवाया था जो पाजिटिव आया है, मेरे साथ सपंर्क में आएं सभी परिवार के साथियों से आग्रह है कि अपना टेस्ट करवाएं व स्वास्थ का ख्याल रखें। हम सभी को एकजुटता के साथ कोरोना से लड़ना है, निश्चित ही यह जंग हम अवश्य जीतेंगे।'

कोरोना संक्रमण से महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की मौत

उज्जैन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के एक और पुजारी महेश उत्साद की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। करीब 20 दिन पहले उनकी कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें माधव नगर अस्पताल में भर्ती किया गया था। पिछले तीन दिनों से उनका तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। इनके पहले पुजारी चंद्रमोहन गुरु की भी कोरोना से मौत हो गई थी।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.