HamburgerMenuButton

Bhopal Crime News: गड़बड़ी की शिकायत दूर करने पहुंचे बिजली कर्मचारियों से मारपीट

Updated: | Thu, 24 Jun 2021 11:59 AM (IST)

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शाहपुरा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने घर के विद्युत कनेक्शन में समस्या होने की शिकायत फोन पर की। बिजली कंपनी के कर्मचारी जब समस्‍या दूर दूर करने पहुंचे तो घर मालिक ने अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट कर दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शाहपुरा थाना पुलिस के मुताबिक बावड़ियाकलां स्थित नर्मदा नगर निवासी नरेंद्र शर्मा ने घर में बार-बार वोल्टेज कम-ज्यादा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस आधार पर मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे सहायक लाइनमैन सुखलालसिंह राजपूत, सहयोगी कर्मचारी हरीश रायकवार के साथ नरेंद्र के घर पहुंचे। कनेक्शन की जांच करने के लिए हरीश रायकवार ने नरेंद्र से घर में बिजली का बल्ब जलाने को कहा। बल्ब न जलाते हुए नरेंद्र ने हरीश से खंभे पर चढ़कर समस्या हल करने को कहा। हरीश ने दोबारा कहा कि बल्ब जलाने पर ही वोल्टेज के अचानक उतार-चढ़ाव का पता चल सकेगा। यह सुनकर नरेंद्र ने हरीश के साथ मारपीट शुरू कर दी। सुखलाल ने बीचबचाव की कोशिश की तो नरेंद्र ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। अयोध्या बायपास रोड निवासी सुखलाल की शिकायत पर आरोपित नरेंद्र के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

डेढ़ साल के मासूम को क्‍लीनिक ले जा रही महिला से छेड़छाड़

पिपलानी थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मोहल्ले में रहने वाले युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय विवाहित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। उसमें बताया कि सोमवार रात को उसके डेढ़ वर्ष के बच्चे को चोट लग गई थी। वह रात करीब साढ़े नौ बजे बच्चे को लेकर पैदल इलाज कराने के लिए पास की क्लीनिक की तरफ जा रही थी। इस दौरान रास्ते में मोहल्ले में रहने पूनम जोगी नाम के युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

Posted By: Ravindra Soni
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.