भोपाल में ग्लास कटर गिरोह सक्रिय, डाक्टर और व्यापारी की कारों का कांच काटकर बैग चोरी

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 09:55 AM (IST)

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। घर से कार लेकर मार्केट या जरूरी काम से निकलने वालों के लिए जरूरी खबर है। कार किसी भी स्थान पर खड़ी करने के बाद सावधान रहने की जरूरत है। शहर में ग्लास कटर गिरोह सक्रिय हो गया है। गिरोह हबीबगंज क्षेत्र में नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टर और व्यापारी की कार के कांच काटकर कीमती सामान और नकदी चुराकर फरार हो गया। यह गिरोह 15 दिन में आठ वारदात कर चुका है। पुलिस को आरोपितों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, लेकिन चेहरे साफ नहीं हैं।

पुलिस के अनुसार ई-4 अरेरा कालोनी निवासी डा. अनुष्का अजवानी आंखों की डाक्टर हैं। 29 नवंबर की शाम को उन्होंने अपनी कार अस्पताल के सामने खड़ी की थी। शाम करीब सात बजे मरीज को देखने के बाद जब वे बाहर आईं तो कार की ड्रायविंग सीट की खिड़की का कांच टूटा मिला। सीट पर रखा उनका बैग गायब था। बैग में 15 हजार रुपये समेत क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ड व अन्य जरूरी दस्तावेज रखे थे।

व्यापारी की कार को बनाया निशाना

हबीबगंज में ग्लास कटर गिरोह ने दूसरी वारदात भोजपुर क्लब के बाहर की है। इसमें श्यामला हिल्स निवासी निखिल दुबे (51) अपनी खुद की कंपनी चलाते हैं। 29 नवंबर की शाम सात बजे वह बेटी रागिनी दुबे के साथ भोजपुर क्लब गए थे। उन्होंने अपनी कार भोजपुर क्लब के सामने तिराहे के पास खड़ी की थी। रात को जब वे बाहर आए तो कार की पिछली सीट की खिड़की का कांच कटा मिला। कार की सीट पर रखा रागिनी का बैग नदारद था। बैग में एक लैपटाप व टेलबेट समेत कुछ कागजात रखे थे। इस घटना में भी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में मास्क लगाया युवक वारदात को अंजाम देता नजर आया। बता दें कि 15 दिन में निशातपुरा, कोहेफिजा, श्यामला हिल्स और तलैया क्षेत्र को मिलाकर करीब आठ इस प्रकार की वारदात हो चुकी हैं।

Posted By: Ravindra Soni