HamburgerMenuButton

Madhya Pradesh Live News Updates : उमरिया के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बाघिन की मौत

Updated: | Thu, 24 Sep 2020 01:47 PM (IST)

Madhya Pradesh Live News Updates: उमरिया जिले के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के धमोखर रेंज में एक बाघिन की मौत होने की जानकारी सामने आई है। घटना की पुष्टि फील्ड डायरेक्टर विंसेंट रहीम ने कर दी है। उन्होंने बताया कि 3 वर्षीय मादा बाघ की मौत आपसी लड़ाई में हुई है। मादा बाघ के पोस्टमार्टम के बाद उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मध्य प्रदेश की अपडेट व अन्य खबरों के लिए पढ़ि‍ए यहां…।

श्योपुर कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव कोरोना पॉजिटिव

श्योपुर कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। जिला अस्पताल की ट्रू नेट मशीन के जरिए सैंपल की जांच की गई थी। उध कराहल एसडीएम रवीश श्रीवास्तव भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद कलेक्टर कार्यालय में लोगों की एंट्री रोक दी गई है।

ग्वालियर में बैंक मैनेजर ने की आत्महत्या

ग्वालियर के माधवी नगर गढ़ई पुरी में युवक यशपाल राजवान ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर जान दे दी। पेशे से वह बैंक मैनेजर था। हजीरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विदिशा में लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या

विदिशा के सिविल लाइन थाना इलाके में पैसों के लेन-देन के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिश मार्केट इंदिरा नगर कॉलोनी भोपाल निवासी 52 वर्षीय कमल सिंह सेवनानी का हलाली कॉलोनी निवासी अंकित अहिरवार से लेनदेन को लेकर विवाद हुआ। जिसमें अंकित, रानी, मुन्नू और अंजलि ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। घटना देर रात की बताई जा रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.