HamburgerMenuButton

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री ने कहा- महाराष्ट्र जाने से बचें, जिले में ही मिलेगा रोजगार

Updated: | Thu, 25 Feb 2021 09:45 PM (IST)

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में करोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को पूरे प्रदेश में 378 मामले सामने आए हैं। यह खतरे की घंटी है। जनता के सहयोग के बिना संक्रमण रोक पाना मुश्किल है। महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना फैल रहा है। ऐसे में सीमावर्ती जिलों को सतर्क रहना जरूरी है। महाराष्ट्र की यात्रा से बचें। कुछ लोग मजदूरी के लिए भी महाराष्ट्र आते-जाते हैं। उन्हें जिले में ही मनरेगा के तहत रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। 45 साल से ऊपर के गंभीर बीमारी वाले मरीज को भी टीका लगना है, लेकिन तब तक सुरक्षित रहना जरूरी है। मुख्यमंत्री ने कहीं भी लॉकडाउन और रात्रि कर्फ्यू से इन्कार किया है।

मुख्यमंत्री ने यह बात गुरुवार रात आठ बजे प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सावधानी ही बचाव है। मास्क ही हम सभी को कोरोना से बचा सकता है। भीड़ में जाने से बचें और मास्क जरूर लगाएं। दो गज की शारीरिक दूरी सार्वजनिक जगहों पर रखें। उन्होंने कहा कि कोरोना विकराल रूप धारण करता है तो लॉकडाउन लगाना पड़ता है। इससे अर्थव्यवस्था चौपट हो जाती है। गरीब की रोजी-रोटी नहीं चल पाती। ऐसे में सावधानी रखें।

Posted By: Lalit Katariya
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.