MP Sports News: आलिया और मो. आसिम ने जीते एकल वर्ग के खिताब

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 08:18 AM (IST)

MP Sports News:भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मो. आसिम और आलिया खातून भाई बहन की जोड़ी ने एआईटीए नेशनल रैंकिंग अंडर-16 टेनिस टूर्नामेंट में एकल वर्ग के खिताब जीत लिए हैं। जबकि बालक युगल के फाइनल में अभिक पटेल और रोहिन प्रेमचंदनी ने जीत दर्ज की। वहीं बालिका युगल का खिताब आलिया खातून और अविशी शर्मा की जोड़ी विजेता बनी। इस तरह आलिया खातून ने डबल खिताब पर अधिकार जमाया।

ऐस टेनिस स्कूल और श्री कृष्णा टेनिस उत्थान समिति के संयुक्त तत्वावधान में कोलार के ऐस टेनिस स्कूल के कोर्ट में बालक एकल के फाइनल में मोहम्मद आसिम ने गुजरात के हर्ष दवे को 6-1, 6-2 से हराया। बालिका एकल के फाइनल में आलिया खातून ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तन्वी नरूला को 7-6 (5) , 6-3 से परास्त किया। बालिका युगल के फाइनल में आलिया खातून और अविशी शर्मा की जोड़ी ने श्रेष्ठि राणा और साझी जैन की जोड़ी को 6-3, 6-2 से पराजित किया।

इसी प्रकार बालक युगल के खिताबी मुकाबले में अभिक पटेल और रोहिन प्रेमचंदनी ने मोहम्मद आशिम और अनिकेत चौबे की जोड़ी को तीन सेट तक चले फाइनल में 6-1, 2-6, 10-8 से हराया। प्रतियोगिता के आयोजन सचिव आदित्य सूर ने बताया कि इस टूर्नामेंट में खिलाडि़यों ने उत्‍साह से भाग लिया। समापन अवसर पर आदित्‍य सूर, रेफरी राघव सुले व सुजोय सूर ने पुरस्‍कार वितरित किए। उन्‍होंने बताया कि जल्‍दी टेनिस के अन्‍य टूर्नामेंट भी इसी कोर्ट पर जल्‍दी आयोजित किए जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भी सभी खिलाडि़यों ने कोविड से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन किया है।

Posted By: Lalit Katariya