MP Sports News: हर्ष, तन्वी, आसिम, नारूला, आलिया खातून एकल के फाइनल में

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 08:20 AM (IST)

MP Sports News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि) । हर्ष दवे, मो. आसिम, तन्वी नारूला, आलिया खातून ने शानदार जीत दर्ज कर एआईटीए नेशनल रैंकिंग अंडर-16 टेनिस टूर्नामेंट के एकल वर्ग के फाइनल में प्रवेश किया है। जबकि बालिका युगल के सेमीफाइनल में अलिया खातून और अविशी शर्मा की जोड़ी ने जीत दर्ज की।

बालक युगल में मो. आसिम-अनिकेत चौबे, अभीक पटेल-रोहिन प्रेमचंदानी ने सेमीफाइनल में जीत हासिल करते हुए खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।

ऐस टेनिस स्कूल और श्री कृष्णा टेनिस उत्थान समिति के संयुक्त तत्वावधान में कोलार के ऐस टेनिस स्कूल के टेनिस कोर्ट में खेली जा रही प्रतियोगिता के बालक एकल के सेमीफाइनल में हर्ष दवे ने अनिकेत चौबे को आसानी से 6-2,6-4 से पराजित किया। मो. आसिम ने अर्नव जैन को 6-3, 5-7, 6-2 से शिकस्‍त देकर फाइनल में अपनी जगह पक्‍की है। बालिका एकल के सेमीफाइनल में तन्वी नारूला ने श्रृष्टि राणा को सीधे सेटो में 6-3, 6-1 से हराया। अलिया खातून ने अविशी शर्मा को 6-3, 6-1 से परास्त किया। बालक युगल के सेमीफाइनल में मो. आसिम और अनिकेत चौबे ने अद्वैत अग्रवाल और ध्रुव सोनी की जोड़ी को 6-2, 7-5 से हराया। वहीं अभीक पटेल और रोहिन प्रेमचंदानी ने अर्नव जैन और समर्थ भार्गव को पहला सेट हारने के बाद भी शानदार वापसी करते हुए 3-6, 6-4, 10-6 से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। बालिका युगल के सेमीफाइनल फाइनल में अलिया खातून और अविशी शर्मा ने तन्वी नारूला-लॉरेन जैफरी की जोड़ी को 5-7, 6-2, 10-5 से पराजित किया। आयोजन सचिव आदित्य सूर ने बताया कि फाइनल मुकाबले शुक्रवार को खेले जाएंगे।

Posted By: Lalit Katariya