गुनगा थाना इलाके में अंधेरे में सड़क पर खड़ी थी ट्रैक्टर ट्राॅली,पीछे से जा घुसी बाइक, चालक की मौत

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 01:56 PM (IST)

भाेपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। गुनगा थाना इलाके में सड़क पर अंधेरे में खड़ी ट्रैक्टर ट्राॅली के पीछेे से एक बाइक जा टकराई। सिर में गंभीर चाेट लगने से बाइक चालक की मौके पर ही मौत हाे गई। उधर अयाेध्यानगर इलाके में दाे बाइक के आपस में टकराने के बाद घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान दम ताेड़ दिया। पुलिस दाेनाें मामलाें की जांच कर रही है।

गुनगा थाना प्रभारी रमेश राय ने बताया कि मुकेश पुत्र मिश्रीलाल नाथ (28) गांव टिकरिया, बैरसिया का रहने वाला था। उसका मनीखेड़ी गांव में ससुराल है। रविवार शाम काे वह बाइक से अपनी ससुराल जा रहा था। शाम करीब साढ़े छह बजे मनीखेड़ी गांव में मुख्य सड़क पर एक ट्रैक्टर ट्राॅली खड़ी थी। अंधेरा हाेने के कारण मुकेश की बाइक ट्राॅली में पीछे से जा घुसी। सिर में गंभीर चाेट लगने से मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मुकेश की पत्नी और ससुराल के लोग मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। इस बीच पुलिस को घटना की जानकारी मिली और पुलिस मौके पर पहुंच गई। मुकेश का शव पाेस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राॅली जब्त कर ली है। उसके चालक की तलाश की जा रही है।

राहगीराें ने जख्मी युवक काे कराया था अस्पताल में भर्ती

अयाेध्या नगर थाना पुलिस के मुताबिक आेमकार सेवनिया निवासी विक्रम पुत्र इमरत लाेधी (35)मजदूरी करता था। रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वह काम के सिलसिले में अपनी बाइक से जा रहा था। इस दौरान उसकी तेज रफ्तार बाइक आगे चल रही एक दूसरी बाइक से टकराने के बाद अनियंत्रित हाे गई। सड़क पर गिरने से विक्रम के सिर में गंभीर चाेट लगी थी। राहगीराें ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसकी मौत हाे गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Lalit Katariya