दमोह में कार और बस की टक्कर में बैंक कर्मी की मौत

Updated: | Thu, 02 Dec 2021 04:05 PM (IST)

दमोह, नईदुनिया प्रतिनिधि। बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहली घटना हटा-दमोह मार्ग पर घटी जिसमें एक युवक की माैत हो गई और चार लोग घायल हो गए। वहीं गुरुवार सुबह दमोह-छतरपुर मार्ग पर बस और कार की टक्कर में एक बैंक कर्मी की मौत हो गई। छतरपुर-दमोह मार्ग पर रजपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद रजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव की शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू किए, लेकिन कोई मृतक को नहीं पहचानता था।

कार चालक की घटनास्‍थल पर मौत : जानकारी के अनुसार छतरपुर-दमोह मार्ग पर दमोह-हटा-दरगुआ स्टेट हाईवे पर हटा से छतरपुर की ओर जा रही यात्री बस और छतरपुर की ओर से आ रही कार आपस में टकरा गई, जिसमें कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में सवार व्यक्ति की काफी देर बाद शिनाख्त हुई। मृतक की पहचान हटा एसबीआइ बैंक अधिकारी मनोज मिश्रा के रूप में हुई। जो अपनी बिहार पासिंग कार से जा रहे थे। मृतक के शव को हटा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही बैंक कर्मी भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। घटना की सूचना मिलने के बाद रजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू

की। इस घटना में बस में सवार यात्रियों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई। वहीं मृतक कहां से कहां जा रहा था इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई।

देर रात पलटी कार, एक की मौत चार घायल : जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हटा -दमोह मार्ग के बीच बमोरिया गांव के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन में ड्राइवर सहित पांच लोग सवार थे, जो अमानगंज से शादी समारोह से वापस बांसा गांव लौट रहे थे। अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें व्यक्ति एक की मौत हो गई। मृतक के जेब में जो आई कार्ड मिला था उसमें उसका नाम राम मिलन सिंह ठाकुर, मुड़िया कलरई ढाना जिला सागर का पता डला हुआ था। चार अन्य घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलने के बाद हटा एएसआइ राकेश पाठक मौके पर पहुंचे जिन्होंने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

Posted By: Brajesh Shukla