Former Chief Minister Digvijay Singh in Datia: दिग्विजय सिंह ने साधा गृहमंत्री मिश्रा पर निशाना, कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पर फर्जी प्रकरण

Updated: | Mon, 22 Nov 2021 02:22 PM (IST)

Former Chief Minister Digvijay Singh in Datia: दतिया.नईदुनिया प्रतिनिधि। पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्‍य दिग्विजय सिंह सोमवार सुबह-सुबह मध्यप्रदेश के दतिया के ग्राम उपरांय में जन जागरण अभियान के अंतर्गत प्रभात फेरी व जन संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए। प्रभात फेरी में बुंदेलखंड की परंपराओं की छाप स्पष्ट दिखाई दी। जब प्रभात फेरी में गांव की महिलाएं मंगल कलश दीपक लेकर आगे-आगे चलीं। रैली में सभी लोग रघुपति राघव राजाराम, पतित के पावन सीताराम भजन को गा रहे थे। पूर्व सीएम ने ग्राम उपरांय की भजन मंडली को सांसद निधि से 5 हज़ार रुपये देने की घोषणा की।

ग्रामीणों से पूछा महंगाई को लेकर: पूर्व मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों संवाद किया और महंगाई को लेकर पूछता। सभी ग्रामीणों ने संवाद में कहा कि महंगाई की वजह से परेशानी हो रही है। खासतौर से महिलाओं ने महंगाई को लेकर हाथ उठाकर कहा और कहा कि वर्तमान में घर चलाना भी मुश्किल हो रहा है। लेकिन सरकार महंगाई को कम करने का कोई प्रयास नहीं कर रही है।

गृहमंत्री पर साधा निशाना: पूर्व सीएम ने खुलकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जबरन केस बनाये जा रहे हैं। कार्यकर्ताओं को जबरन परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा वे मंत्री कब तक रहेंगे कांग्रेस की सरकार आएगी और सभी को जवाब दिया जाएगा।

Posted By: anil.tomar