HamburgerMenuButton

Accident in Dewas: डंपर और सवारी वाहन में टक्कर के बाद आग, तीन लोग जिंदा जले

Updated: | Sat, 28 Nov 2020 11:45 AM (IST)

देवास, Accident in Dewas। इंदौर-भोपाल हाइवे पर भौंरासा के समीप सिकखेड़ी के पास डंपर व टैंपो ट्रेवलर में सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही वाहनों में आग लग गई। आग से टैंपो ट्रेवलर में फंसे तीन लोगों की जिंदा ही जलने से दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही देवास, भौंरासा व सोनकच्छ से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। फायर ब्रिगेड के माध्यम से आग बुझाई गई, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद शवों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनका पोस्टमार्टम होना है।

जानकारी के अनुसार सिकखेड़ी के रात करीब सवा एक बजे भोपाल से इंदौर जा रही टैंपो ट्रेवलर क्रमांक एमपी 13 टीए 4070 सामने गलत दिशा से आ रहे डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 7698 से टकरा गई। टक्कर होते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। इधर डंपर का चालक घटनास्थल से फरार हो गया। जबकि ट्रेवलर में तीन लोग फंस गए। आग की लपटे तेज होने से उनकी वाहन में ही जलने से दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मृतकों के शव पीएम के लिए जिला अस्पताल ले जाए गए। दुर्घटना में टैंपो ट्रेवलर पूरी तरह जल गई, जबकि डंपर का भी अगला हिस्सा जला है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक संभवत उज्जैन जिले के रहने वाले हैं। अभी हादसे में जान गंवाने वालों के नाम सामने नहीं आए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही डंपर के ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.