धार के राजगढ़ में पुलिया निर्माण के चलते धुलेट मार्ग पर लगा 7 किलोमीटर जाम

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 12:39 PM (IST)

राजगढ़। नेशनल हाईवे फोरलेन निर्माण के चलते धुलेटज मार्ग स्थित पुलिया निर्माण के चलते सोमवार अलसुबह करीब 7 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही राजगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धीरे-धीरे आवागमन बहाल कराया। हालांकि दोपहर तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई थी। गौरतलब है कि करीब 2 माह पूर्व से राजगढ़ स्थित धोबीघाट से मासिया घाट तक अंकित फोरलेन निर्माण प्रारंभ हुआ है। इसी के चलते धुलेट से करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित जर्जर एवं पुरानी पुलिया का भी निर्माण गत दिनों प्रारंभ हुआ है।

पुलिया निर्माण के चलते पानी निकासी के लिए ठेकेदार द्वारा रोड पर खुदाई कर पानी निकासी के लिए सीमेंट पाइप डालकर अस्थाई इंतजाम किए गए थे, लेकिन खुदाई के बाद पाइप के ऊपर मुरम डाली गई थी। बारिश होने के कारण उक्त स्थान पर कीचड़ होने के कारण वाहनों के पहिए धस रहे हैं। इस वजह से आवागमन में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। रविवार रात्रि की बात की जाए तो तेज बारिश के चलते वाहन निकालने में वाहन चालकों को काफी मशक्कत करना पड़ी।

इसके चलते सड़क के दोनों और लंबा जाम लगना प्रारंभ हो गया। करीब 7 किलोमीटर लंबा जाम लग जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस द्वारा दोनों पट्टी के वाहनों को एक-एक करके निकाला गया। हालांकि दोपहर तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें नजर आई थी। जाम लगने के कारण यात्री बस अभी समय पर अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पाई।

थाना प्रभारी रतनलाल मीणा ने बताया कि पुलिया निर्माण के कारण सड़क पर लंबा जाम लगा था सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी सड़क के दोनों और 11 वाहनों को निकाल कर यातायात बहाल कराया गया है।

Posted By: Prashant Pandey