ग्वालियर में महज दस मिनट में पार हुए 95 हजार हजार

ऑफिस से दस मिनट के लिए व्यवसायी टायलेट के लिए गया और इसी बीच अज्ञात आरोपित उसके बैग में रखे 95 हजार रुपए पार करदिए।

Updated: | Tue, 25 Jan 2022 06:48 PM (IST)

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। ऑफिस से दस मिनट के लिए व्यवसायी टायलेट के लिए गया और इसी बीच अज्ञात आरोपित उसके बैग में रखे 95 हजार रुपए पार कर ले गए। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोलीबुआ पुल के पास स्थित खण्डेलवाल सेल्स एजेंसी व शांति मार्केटिंग के कार्यालय की है। वारदात बीती शाम करीब सात बजे की है। घटना की सूचना व्यवसायी ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद बाद बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोलीबुआ पुल निवासी 42 वर्षीय समीर खण्डेलवाल पुत्र पुरुषोतम दास खण्डेलवाल व्यवसायी हैं। उनकी खण्डेलवाल सेल्स एजेंसी के साथ ही शांति मार्केटिंग की फर्म है। फर्म का आफिस उन्होंने घर के नीचे वाले हिस्से में बना रखा है। शाम करीब साढ़े सात बजे के लगभग समीर टायलेट करने वॉशरूम गया और नगदी से भरा बैग वह आफिस में ही छोड़ गया। कुछ देर बाद वह वापस आया तो पता चला कि नगदी से भरा बैग गायब है। बैग को गायब देख पहले समीन ने अपने स्वजनों को बुलाया और पूछा कहीं उन्होंने तो बैग नहीं उठाया। लेकिन सभी ने मना किया और कहा कि कोई भी नीचे आफिस में नहीं आया। इसके बाद समीर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है पुलिस

घटना के बाद पुलिस समीर के आफिस के सीसीटीवी कैमरों के साथ साथ आसपास घरों और प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जिससे आफिस में वारदात करने वाले आरोपितों तक पहुंच सके। लेकिन पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

Posted By: anil.tomar