ग्वालियर की बहादुर बेटी, बैग छीनने का प्रयास किया ताे बदमाशाें से भिड़ गई, धक्का देकर भागे

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 08:52 AM (IST)

ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। थाटीपुर में सरकारी अस्पताल के सामने हाई अलर्ट के बीच बाइक सवार बदमाशों ने किशोरी के हाथ से झपट्टा मारकर बैग लूटने का प्रयास किया। किशोरी बैग छाेड़ने की जगह साहस के साथ भिड़ गई पर उसने बैग नहीं छोड़ा। उल्टा बैग छीनने का प्रयास कर रहे बदमाशाें को दबाेचने का प्रयास किया। लुटेरे किशोरी को धक्का देकर सड़क पर गिराकर भाग गए। गिरने से किशोरी के मुंह पर चोट लगी है। मौके पर मौजूद लोगों ने भी लुटेरा का पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन भागने में सफल हो गए। किशोरी ने बताया कि बैग में कोई कीमती सामान नहीं था, केवल पिता के खाने के टिफिन था।

चौहान प्याऊ थाटीपुर निवासी अवधेश रजक मैकेनिक है। थाटीपुर के सरकारी स्कूल के पास ही उसकी मैकेनिक की दुकान है। रविवार को बेटी प्राची पिता को दोपहर का खाना देने के लिए आ रही थी। किशोरी के हाथ में बैग था। अस्पताल के सामने ही बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर किशोरी के हाथ से बैग लूटने का प्रयास किया। किशोरी ने बैग नहीं छोड़ा। उल्टा लुटेराें काे गाड़ी से उतारने का प्रयास किया। बदमाशाें ने किशोरी को धक्के से सड़क पर गिरा दिया और जान बचाकर भाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने भी बदमाशों का पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं पाए। मौके पर मौजूद लोगों ने मुंह पर चोट लगने के कारण घायल हुई किशोरी काे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

कट्टा अड़ाकर बाइक लूटीः मेला ग्राउंड में कुसुमाकर रंगमंच के सामने से रविवार की रात को आधा दर्जन बदमाशों ने बृजमोहन को घेर लिया। बदमाश भी गाड़ियों से थे। बदमाश कट्टा तानकर युवक की बाइक लूटकर ले गए। लूट की घटना रविवार की रात की है। गार्डन में सजावट का काम करने वाले बृजमोहन भगत सिंह गार्डन में काम करने के बाद दूसरी साइड विक्की फैक्ट्री के पास जा रहा था। बाइक सवार बदमाश उसकी गाड़ी लूटकर ले गए। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

Posted By: vikash.pandey