HamburgerMenuButton

Gwalior News: जौधा सिंह के बाड़े में गोली चली, मंडी में हुआ हंगामा, प्रशासन ने नष्ट कराया सेंधा नमक

Updated: | Wed, 02 Dec 2020 11:45 AM (IST)

ग्वालियर नईदुनिया प्रतिनिधि। थाटीपुर क्षेत्र के जौधा सिंह के बाड़े में मंगलवार रात को एक युवक ने फायरिंग कर दी। साथ ही मुरार स्थित वेयरहाउस के खरीद केन्द्र पर किसानों ने हंगामा किया और फूड सेफ्टी विभाग की टीम ने मुरार में ही दुकानों से अमानक सेंधा नमक नष्ट कराने की कार्रवाई की।

झगड़े को लेकर किया फायर:

थाटीपुर थाना क्षेत्र की हद में स्थित जौधा सिंह के बाड़े में मंगलवार की रात को भूरा गुर्जर व महावीर जाट ने कट्टे से फायर कर दिया। थाटीपुर थाना पुलिस ने ज्योति भदौरिया की रिपोर्ट पर दोनों रात में थाटीपुर थाना पुलिस को देते हुए बताया कि इन लोगों का उसके भाई से दो दिन पूर्व झगड़ा हुआ था। यह लोग भाई को धमकाने के लिए आए थे। पुलिस गोली चलने की घटना की जांच कर रही है।

मुरार खरीदी केंद्र पर हंगामा,रात में खरीदी,कलेक्टर पहुंचे:

मुरार स्थित जय भवानी वेयरहाउस खरीदी केंद्र पर मंगलवार शाम किसानों ने हंगामा कर दिया। खरीदी न होने को लेकर किसान नाराज थे और सूचना मिलते ही अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य पहले पहुंच गए। यहां खरीदी शुरू कराई और रात में खरीदी चली। रात में कलेक्टर जब भ्रमण पर निकले थे तो यहां खरीदी केंद्र पर भी पहुंच गए। ज्ञात रहे कि खरीदी केंद्रों पर व्यवस्थाओं को देखने के लिए कलेक्टर ने 37 नोडल अधिकारी बनाए हैं। मंगलवार को अलग अलग अधिकारियों ने खरीदी केंद्रों पर भ्रमण किया जिनमें कुछ जगहों पर बारदाने की समस्या सामने आई। जिला पंचायत सीईओ शिवम वर्मा ने बताया कि बुधवार को बारदाना कोलकाता से आ जाएगा तो समस्या हल हो जाएगी।

100 किलो सेंधा नमक कराया नष्ट:

फूड एंड सेफ्टी टीम ने मंगलवार दोपहर अलग अलग फर्माें से सैंपल लिए। फर्म नरेश नमकीन भंडार मुरार से मिक्चर नमकीन एवं ड्राई समोसा का सैंपल लिया गया। फर्म एम आर इंटरप्राइजेज कल्पना नगर से ओम मसाले हल्दी पाउडर,मिर्च पाउडर और धनिया पाउडर का सैंपल लिया। फर्म बंसत गृह उद्योग सांई नगर गुड़ा से अमचूर का सैंपल लिया और यहां रखा खराब 100 किलो सेंधा नमक व 15 किलो अमचूर को नष्ट कराया गया। इस फर्म को सील भी कर दिया गया।

Posted By: anil.tomar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.