ग्वालियर में डेयरी संचालक खाना खाकर साेने गया, सुबह फांसी पर लटका मिला

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 03:50 PM (IST)

ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। न्यू आदर्श नगर में शनिवार की सुबह अनिल गुर्जर कमरे में फांसी पर लटका मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुुलिस ने बताया कि अनिल पुत्र मोहर सिंह गुर्जर घर से डेयरी चलाता था। रात को डेयरी का काम निपटाने के बाद बाजार टहलने के लिए गया। घर लौटने के बाद उसने खाना खाया और सोने के लिए चला गया। सुबह अनिल फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने घरवालों की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शव पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन कौ सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि अभी आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

सट्टा पर्ची सहित युवक पकड़ाः आंतरी कस्बे में पुराने थाने के पास सट्टा खिला रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी के पास से पुलिस ने सट्टा पर्ची और नगदी जब्त की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि पुराने थाने के पास एक व्यक्ति सट्टा पर्ची से सट्टा खिला रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को पकड़ा तो उसके पास से सट्टा पर्ची और 200 रुपये मिले।

मेला संचालक पर दिखाई दबंगई, किए हवाई फायरः शहर की शिक्षक कालोनी में लगे मीना बाजार की संचालक महिला के साथ चार लोगों ने दबंगई दिखाते हुए मारपीट कर दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि शहर की शिक्षक कालोनी में मीनाबाजार लगा हुआ है। इस मीना बाजार में शुक्रवार की रात चार लोग मेला संचालक पूजा गौड़ से शराब के लिए रुपए मांगे। जब उन्होने रुपए देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इसके साथ ही धमकाते हुए हवाई फायर किए। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंची आरोपी मौके से भाग चुके थे।

Posted By: vikash.pandey