ग्‍वालियर में हाइवे पर खाली ट्रक में आग लगी

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 04:42 PM (IST)

ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। घाटीगांव हाइवे पर पीतांबरा ढाबे पर सोमवार सुबह खाली ट्रक में अचानक आग लग गई। चालक ने ट्रक को साइड में लगाकर उससे उतरकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। ट्रक में आग कैसे लगी। इसका पता नहीं चल सका है।करहिया निवासी मुकेश बघेल का ट्रक है, वह बनवार इलाके में भूषा खाली करने आया था। गाड़ी खाली करने के बाद वह वापस आ रहा था, तभी अचानक ट्रक में आग लग गई। आग का पता चलते ही उसने ट्रक को साइड में खड़ा कर पुलिस व दमकल अमले को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल अमला मौके पर पहुंचा और आग पर पानी फायर कर बुझाई, लेकिन तब तक ट्रक का अंदर का हिस्सा जलकर राख हो गया।

ठगी करने वाला फर्जी थानेदार गया जेल

एक दर्जन से अधिक लोगों से आनलाइन ठगी करने के आरोप में पकड़े गए देव सिकरवार की रिमांड अवधि समाप्त होने पर क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में सोमवार को पेश किया। आरोपित को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपित स्वयं को थानेदार बताकर ठगी करता था। आरोपित पुलिस एसआइ का फर्जी परिचय पत्र दिखाकर ठगी करता है। पुलिस ने आइडी जब्त कर ली है। आरोपित ने बैंक खातों से आनलाइन रुपये ट्रांसफर कर लोगों को ठगता था।

ऑटो में लगी आग,चालक बोला

रंजिशन लगाई़ग्विालियर। थाटीपुर थाना क्षेत्र के नदी पार टाल इलाका निवासी अरुण पुत्र रघुवीर बाथम आटो चालक है। वह खुद ऑटो ड्राइव करता है। रविवार की करीब तीन बजे उसके ऑटो से आग की लपटें उठती देखकर पड़ोसियों ने उसे सूचना दी। सूचना मिलते ही पड़ोसियों की मदद से आग बुझाने में जुट गए। वहीं मामले का पता चलते ही दमकल और पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग बुझाई। फरियादी ने कुछ लोगों पर साजिशन आटो में आग लगाने का आरोप लगाया है।

Posted By: anil.tomar