ग्वालियर में जीआरएमसी के वार्डबाय ने कैंटीन संचालक पर लगाया चाय में जहर देने का आरोप

जयारोग्य अस्पताल के मेडिसन आईसीयू में भर्ती मरीज ने जेएच कैपल में संचालित कैंटीन के संचालक पर चाय में जहर मिलाकर देने का में आरोपलगायाहै।

Updated: | Thu, 27 Jan 2022 04:13 PM (IST)

ग्‍वालियर.नईदुनिया प्रतिनधि। जयारोग्य अस्पतल के मेडिसन आईसीयू में भर्ती मरीज ने जेएच कैपल में संचालित कैंटीन के संचालक पर चाय में जहर मिलाकर देने का में आरोप लगाया है। मरीज ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल भी किया है। वीडियो जब वायरल होने लगा तो कंपू थाना पुलिस को इस बात की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मरीज के पास पहुंची और उसने मरीज से आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार नाका चंद्रबदनी निवासी विजय करोसिया गजराराजा मेडिकल कालेज में बायबाय के रूप्‍ा में पदस्‍थ हैा । 26 जनवरी को सुबह वह अस्‍पताल में संचालित कैंटीन पर चाय पीने गया था। चाय पीने के बाद उसे उल्‍टी होना शुरू हो गया। विजय की हालत खराब होता देख विजय के साथ के लोगों ने उसे मेडिसिन विभाग के आईसीयू के प्‍वाइजन वार्ड में भर्ती करा दिया। जब उसे भर्ती कराया गया तब वह बेहोशी की हालत में था। होश में आने के बाद विजय ने इंटरनेट मीडिया पर अपना वीडियो वायरल कर दिया। पीडि़त ने कैंटीन संचालक पर चाय में जहर देने का आरोप लगाया। लेकिन कारण के बारे में वह नहीं बता पाया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस आईसीयू में विजय के पास पहुंची और उससे शिकायत का आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है। कंपू थाने के पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: anil.tomar