Gwalior Attempt to Murder News: बड़े भाई से हुआ विवाद, छोटे भाई ने युवक को गोलीमारी

Updated: | Sat, 16 Oct 2021 06:30 PM (IST)

Gwalior Attempt to Murder News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। बड़े भाई से हुए विवाद का बदला लेने के लिए छोटा भाई अपने साथियों के साथ आया और युवक को गोली मार दी। घटना भितरवार थाना क्षेत्र के पवाया गांव में आज शनिवार की सुबह की है। गोली युवक के पेट में लगी। गोली मारने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

भितरवार थाना क्षेत्र के पवाया निवासी 25 वर्षीय वीरेन्द्र बघेल पुत्र मदन लाल बघेल आज सुबह घर से निकलकर कुछ ही दूर पहुंचा था कि तभी एक कार में सवार होकर सचिन मिश्रा, सौरभ मिश्रा व महेश आए और आते ही पिस्टल से उस पर फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग से वीरेन्द्र कुछ समझ भी नहीं पाया कि तभी उसके पेट में गोली लगी। गोली लगते ही हमलावर अपनी कार को भगा ले गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भितरवार स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां पर उसकी हालत गंभीर देखकर उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

यह है विवाद

बताया गया है कि बीते रोज किसी बात पर वीरेन्द्र का विवाद सचिन मिश्रा के बड़े भाई जगदीश से हुआ था। उस समय तो ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर - मामला शांत करा दिया था। लेकिन आज भाई के विवाद का बदला लेने के लिए सचिन ने उस पर फायरिंग की है। फायरिंग व युवक को गोली लगने के बाद गांव में दहशत का माहौल है, एहतियात के तौर पर पुलिस अफसरों ने वहां पर बल तैनात कर दिया है।

आपने कहा

पुरानी रंजिश पर एक युवक को गोली मारी । घायल को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

राजकुमारी परमार थाना प्रभारी भितरवार

Posted By: anil.tomar