Gwalior Bike thief News: 12 घंटे में पांच बाइक ले गए चोर ले

Updated: | Wed, 28 Jul 2021 05:14 PM (IST)

Gwalior Bike thief News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पिछले बारह घंटों में चोरों ने चार अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पांच बाइक चोरी कर ले गए। मामले का पता चलते ही पुलिस ने शहर भर नाकाबंदी कराकर चोरों की तलाश की, लेकिन चोर पुलिस के हाथ नहीं आए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

बहोडापुर थाना क्षेत्र से न्यू विवेक नगर निवासी मुकेश पुत्र रामदास माहौर की बाइक क्रमांक एमपी 07 एनए 7015 को चोर पार कर ले गए। वारदात का पता चलते ही पीड़ित थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज में लाला का बाजार निवासी हरीश पुत्र रतन लाल बाडवानी की बाइक क्रमांक एमपी 6947 अज्ञात चोर पार कर ने हरीश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। न्यायालय की पार्किंग से बाइक पर इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित जिला न्यायालय आए रोहन पुत्र सलीम खान निवासी अवाड़पुरा किसी काम से न्यायालय आए से थे और बाइक पार्किंग में रखकर अंदर चले गए थे। कुछ देर बाद जब वह वापस आए तो उनकी बाइक क्रमांक एमपी 07 एमजे 2661 गायब थी। मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रानीपुरा निवासी विनोद पुत्र नरेश कुमार बाथम की बाइक क्रमांक एमपी 07 एमवी 9785 को अज्ञात चोर चार शहर का नाका कलारी के सामने से पार कर ले गए। वारदात का पता चलते ही वह थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। वहीं इसी थाना क्षेत्र के पीएचई कॉलोनी सेंटर निवासी रवि पुत्र भरत बघेल की बाइक अज्ञात चोर ले उड़े। वारदात का पता चलते ही पीडित थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar