HamburgerMenuButton

ग्वालियरः खुद पर विश्वास रखकर आप सिर्फ अपनी योग्यता और स्किल्स पर कार्य करते रहेंगे ताे सफलता मिलना तय

Updated: | Sun, 29 Nov 2020 09:51 AM (IST)

ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोई भी स्थिति आपकी योग्यता को खराब नहीं कर सकती। खुद पर विश्वास रखकर आप सिर्फ अपनी योग्यता और स्किल्स पर अनवरत कार्य करते रहें। सफलता आपकी ही होगी। इस पेंडेमिक टाइम में भी आइटीएम के विद्यार्थियों ने यह कर दिखाया है। इस दौरान भी उन्होंने कई अचीवमेंट पाए और कई बेहतरीन एक्टिविटीज से खुद को साबित किया। इसके अलावा कोरोना के कारण सिनेरियों में बड़ा बदलाव आया है, जिसका असर कारपोरेट सेक्टर में साफ दिखाई दे रहा है। इसी के अनुरूप विद्यार्थियों को आगे के लिए तैयारी करनी होगी। आप ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की तरफ से मिलने वालीं ट्रेनिंग्स का हिस्सा बनें। यह कहना था टेविस्का साल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की सीनियर मैनेजर एचआर स्नेहा टोपे का। वे शनिवार को आइटीएम ग्वालियर के ई फेलीसिटेशन सेरेमनी आफ अचीवर्स के पहले चरण में शामिल विद्यार्थियों को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित कर रही थीं। पहले चरण में 150 से अधिक विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर डीन स्टूडेंट वेलफेयर डा. मनोज मिश्रा और प्लेसमेंट आफिसर संगीता शर्मा की मौजूदगी रही।

विद्यार्थियाें के सर्वांगीण विकास के लिए स्पर्धाओं का होना आवश्यकः प्रेस्टीज प्रबंधन संस्थान के तीन दिवसीय स्पंदन-2020 का समापन शनिवार को हुआ। समापन समारोह के मुख्य अतिथि वोल्टास बेको के डायरेक्टर एचआर कोलिन मेंडिस थे। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए अकादमिक गतिविधियों के साथ इस तरह की स्पर्धाओं का होना आवश्यक है। इनकी मदद से वे चुनौतियों पर सफलता पाना सीख पाते हैं। इसके बाद में अंतिम दिन हुई स्पर्धाओं के विजेता घोषित किए गए। इनमें वरदे संगीत विद्यामंदिर के पलक वेलणकर, संगीत विवि के मोहित खान, तानसेन संगीत कालेज के यश बाथम, प्रेस्टज कालेज के मयंक नागपाल, गोविंद रंधावा, प्रेस्टीज कालेज के प्रवेश, सेंट टेरेसा हासे स्कूल के युवराज सिंह और दिल्ली के अमन तिवारी आदि के अलावा तन्मय शर्मा, चंचल सोनी, आयुष चौधरी, धर्मवीर सिंह, शांभवी पांडे, निहारिका गायकवाड़, कपिल कुमार, मधुलिका राय, नंदनी नगरोटा, मानसी पाठक और प्रखर शिवहरे आदि के नाम शामिल हैं।

Posted By: vikash.pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.