Gwalior Crime News: साइकिल से स्कूल जा रहा था 13 साल का विद्यार्थी, राेड राेलर ने कुचला, माैत

Updated: | Fri, 24 Sep 2021 09:18 AM (IST)

Gwalior Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि। सुदर्शन चौक के आगे सप्लाई डिपो के पास (मुरार) शुक्रवार की सुबह 13 साल का अनुराग सिंह यादव रोड रोलर की चपेट में आ जाने से घायल हो गया। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटना के बाद रोड रोलर को मौके से जब्त कर लिया था। मुरार थाना पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि सिंहपुर रोड निवासी बृजमोहन यादव का 13 वर्षीय पुत्र अनुराग सिंह यादव बड़ागांव स्थित नेशनल स्कूल में पढ़ता है। स्कूल खुलने के बाद छात्र शुक्रवार की सुबह पौने आठ बजे के लगभग साइकिल से बस्ता कंधे पर टांगकर साइकिल से स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। सुदर्शन चौक के आगे सप्लाई डिपाे के पास राेलर चालक ने तेजी व लापरवाही से ड्राइव करते हुए छात्र काे अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय निवासियाें ने घायल विद्यार्थी काे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दाैरान उसकी माैत हाे गई।

नाबालिग ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करायाः बहोड़ापुर थाना पुलिस ने नाबालिग ने अजय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। दोनों डेढ़ से साल से एक दूसरे के संपर्क में थे। आरोपित ने किशोरी को झांसा देकर किले के अलावा उसे घर बुलाकर भी गलत काम किया है। अब वह शादी करने के मुकर गया है। पुलिस प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस ने दुष्कर्म की वास्तविकता का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

किशोरी गायब, मामला दर्जः संजय नगर से 16 वर्षीय किशोरी 20 सितंबर को घर से गायब हो गई। घरवालों ने दो दिन तक नाबालिग को तलाश किया, उसका कुछ पता नहीं चला। बुधवार की रात जनकगंज थाने में सूचना दी। पुलिस ने किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

Posted By: vikash.pandey