Gwalior Crime News: बाइक सवार दंपती काे लात मारकर गिराया, पर्स लूट ले गए बदमाश

Updated: | Sat, 24 Jul 2021 11:34 AM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। झांकरी मौ जिला भिंड निवासी दंपती का गुरुवार की रात को धनबाई रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पर्स लूट लिया। लूटे गए पर्स में पांच हजार रुपये व सोने की झुमकी थीं। फरियादी का कहना है कि लुटेरों ने पहले उनकी गाड़ी में लात मारकर गिराया और उसके बाद झपट्टा मारकर पर्स लूट ले गए। उटीला थाना पुलिस ने श्याम सिंह राणा की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ साधारण दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है। झांकरी मौ जिला भिंड निवासी श्याम सिंह पुत्र हरी सिंह राणा गुरुवार को पत्नी विनीता को दवा दिलाने के लिए बाइक से भौगीपुरा आए थे। रात आठ बजे के लगभग वे पत्नी को दवा दिलाने के बाद घर लौट रहे थे, तभी धनबाई रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने पहले उनकी चलती गाड़ी में लात मारी। गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से दंपती बाइक सहित जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान बाइक सवार बदमाश पत्नी के हाथ से झपट्टा मारकर पर्स लूट ले गए। लूटे गए पर्स में पांच हजार रुपये व सोने की झुमकी थीं। उटीला थाना पुलिस ने श्याम सिंह राणा की शिकायत पर साधारण दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है। उटीला थाना प्रभारी सुरजीत सिंह परमार ने बताया कि यह बात सही है कि बाइक सवारों ने दंपती की गाड़ी में टक्कर मारी है, लेकिन पर्स लूट की कहानी पर संदेह है। मामले की पड़ताल की जा रही है। अगर वाकई पर्स लूटा है तो कार्रवाई की जाएगी।

बानमोर के पास सड़क हादसे में बालक की मौतः ग्वालियर-मुरैना राष्ट्रीय राजमार्ग पर बानमोर के पास सड़क हादसे में घायल हुए आठ साल के बालक की मौत हो गई। उसे इलाज के लिए ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में लाया गया था। बानमोर पुलिस के मुताबिक हाईवे पर मुरैना की ओर से आ रही एक कार में आठ साल का बालक खिड़की से बाहर झांक रहा था। सामने से आ रही बाइक कार के बगल से निकली तो बालक चपेट में आ गया। बताया गया है कि हादसा इतना भीषण था कि बालक की गर्दन लटक गई थी। कार सवार परिवार धौलपुर राजस्थान का रहने वाला है। उसने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

घर के सामने से एक्टिवा चोरी, बेटे के दोस्त पर संदेहः नदी संतर मुरार निवासी श्यामलाल वाल्मीकि के घर के सामने से एक्टिवा चोरी चली गई। फरियादी ने गाड़ी चोरी की शिकायत मुरार थाने में की है। श्याम वाल्मीकि को संदेह है कि उनके बेटे का दोस्त ही गाड़ी चोरी कर ले गया है। वहीं पचासा क्वार्टर निवासी राजेश पुत्र मोहन सिंह आर्य के घर के सामने कार खड़ी थी। रात तीन बजे के लगभग गाड़ी के स्टार्ट होने की आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई। उन्होंने घर के बाहर निकलकर देखा तो कार गायब थी। हजीरा थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ कार चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey