Gwalior Crime News: देवर ने की भाभी से छेड़छाड़

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 05:50 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पचास वर्षीय भाभी को सोता देखकर देवर ने छेड़छाड़ कर दो। घटना पनिहार थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ की है। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने शोर मचाया तो उसके बच्चे वहां पर पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। वारदात की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।

पनिहार थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ निवासी 50 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि उसके पति को कैंसर की बीमारी है और वह दवा लेने के लिए दिल्ली गए थे। बच्चों को साथ लेकर वह छत पर सो रही थी कि तभी उसका देवर आया और उससे गलत हरकतें करने लगा। जब उसने विरोध किया तो वह धमकी देने लगा। जिस पर पीड़िता ने शोर मचाया तो उसके बच्चे वहां पर आ गए तो आरोपी धमकी देकर भाग गया। वारदात की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

छात्र लापता, अपहरण का मामला दर्ज

घर के सामने खेल रहा 11 वर्षीय छात्र लापता हो गया। छात्र के लापता होने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आदित्यपुरम निवासी अभिषेक पुत्र सुंदर पुत्र विनोद सिंह तोमर बीते रोज दरवाजे पर खेल रहा था। कुछ देर बाद जब परिजनों ने उसे देखा तो वह गायब था। अपने स्तर पर तलाश करने पर जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

किशोर लापता

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर निवासी 15 वर्षीय छात्र खेलने की कहकर निकला और वापस नहीं आया। छात्र के वापस नहीं आने पर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने परिजनों को शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar