Gwalior Crime News: शहर से वाहन चाेरी करता था साला, बहनाेई उसे ठिकाने लगाता था, पुलिस ने वाहन चाेराें काे किया गिरफ्तार

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 09:15 AM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। तिघरा थाना पुलिस ने चोरी की बाइकों के साथ साले मुबारक खान व बहनोई गब्बर उर्फ अबरार खान को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपितों के पास से सात बाइक बरामद की है। पुलिस छह गाड़ी श्योपुर से बरामद करके लाई है। आरोपितों ने शहर से वाहन चोरी करना कबूल किया है। साला मुबारक खान शहर से दोपहिया वाहन चोरी कर अपने बहनोई के पास श्योपुर पहुंचा देता था। बहनोई चोरी के वाहनों को 8 से दस हजार में श्योपुर में ठिकाने लगा देता था। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपितों ने श्योपुर से दोपहिया वाहन चोरी कर यहां बेचे हैं।

सीएसपी नागेंद्र सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को देव खो मंदिर के पास से गिरजेश पुत्र रविंद्र भारद्वाज निवासी समर्थ नगर पटरी रोड की बाइक चोरी गई थी। पड़ताल के दौरान पता चला कि देव खो से चोरी गई बाइक बंजारों के पुरा में देखी गई है। इस सूचना पर तिघरा थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक पुलिस पार्टी गठित कर चोरी की बाइक बरामद करने के लिए भेजी गई। पुलिस ने आरोपित को चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया।

चोरी के तीन दोपहिया वाहन देवखो के जंगल में छिपाकर रखे थेः पुलिस ने बंजारों के पुरा निवासी मुबारक पुत्र शहजाद खान को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा। मुबारक से पूछताछ करने पर आरोपित ने शहर से आधा दर्जन से अधिक बाइक चोरी करना कबूल किया। आरोपित ने बताया कि तीन बाइक उसने देवखो के जंगल में नदी किनारे की झाड़ियों में छिपाकर रखी हैं। पुलिस ने जंगल से चोरी की तीन बाइक बरामद कर ली। आरोपित ने बताया कि उसने तीन गाड़ी अपने बहनोई गब्बर उर्फ अबरार पुत्र ईस्लामुद्दीन खान निवासी ग्राम पटना थाना बड़ोदा जिला श्योपुर के पास भेज दी थी। पुलिस ने गब्बर को पकड़कर चोरी की तीन और बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर चोरी के और वाहन बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Posted By: vikash.pandey