Gwalior Crime News: एक साल बाद आए थे घर, पुलिस ने धरे

Updated: | Sat, 18 Sep 2021 06:02 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। प्रॉपर्टी कारोबारी को लाखों रुपए की जमीन को हड़पने वाले आरोपितों को महाराजपुरा थाना पुलिस ने दबोचा है। जबकि इस मामले में पांच आरोपित अभी फरार हैं। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ के बाद फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस पार्टी रखाना की गई है। जल्द ही पुलिस उन्हें भी दबोच लेगी।

महाराजपुरा थाना प्रभारी प्रशांत यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि प्रॉपर्टी कारोबारी को जमीन को हड़पने वाला एक आरोपी अपने घर आया हुआ है। सूचना मिलते ही उप निरीक्षक सुरेश सिंह कुशवाह, आरक्षक नितिन गुर्जर, शैलेन्द्र व सत्येन्द्र तोमर एंदल सिंह, राहुल खरे को आरोपित को दबोचने पुलिस उसके घर पहीुंची तो वह पुलिस को देखते ही पड़ोसी की छत के रास्ते भाग निकला। पुलिस ने पीछा किया और कुछ दूर खेतों से दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े आरोपित अपना नाम भीकम बतायााा।

आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस अन्य पांच आरोपितों की तलाश में जुट गई है। साथ ही पुलिस की अलग अलग टीम भी आरोपितों की तलाश में लगाई है। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ में फरार आरोपितों रामाधारसिकन्दर, भागीरथ, जण्डेल और रामअखत्यार का सुराग मिला है। जिस महाराजपुरा थाना पुलिस की दो टीमें आरोपितों की तलाश में रवाना की गई है।

आपने कहा

मामले में एक साल से आरोपित को पकड़ा जबकि पांच अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस पार्टी रवाना की हैं। जल्दही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

रवि भदौरिया, सीएसपी महाराजपुरा

Posted By: anil.tomar