Gwalior Crime News: सड़क पर खेल रहे थे ताश, लग रहे थे हजाराें के दांव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated: | Sat, 31 Jul 2021 11:00 AM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गुढ़ा पर स्थित शेरों वाली माता मंदिर के पास गुरुवार की रात को जुआरी बीच सड़क पर बैठकर ताश के पत्तों पर हजारों का दांव लगा रहे थे। पुलिस ने जुआ खेलते हुए नौ जुआरियों को पकड़ा है। पुलिस ने जुए के फड़ से 59 हजार रुपये का जुआ पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

माधवगंज थाना प्रभारी दीप सिंह सेंगर को गुरुवार की रात को सूचना मिली कि गुढ़ा पर शेरों वाली माता मंदिर के पास सड़क पर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। जुआ भी छोटा-मोटा नहीं हैं, ताश के पत्तों पर हजारों के दांव लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने रात में जुआ पकड़ने के लिए रेड की। पुलिस को देखते ही जुआरियों ने अपना पैसा समेटकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर आकाश राजपूत, प्रदीप तिवारी, मोनू उर्फ मानवेंद्र परिहार,महेश सिकरवार, प्रशांत शिंदे. बबलू जाटव, सौरभ भार्गव, अरविंद राणे व गौरव मिश्रा को पकड़ लिया है।

10 पेटी अवैध शराब बरामदः मोहनपुर गांव में स्थित एक मकान से अवैध शराब की सप्लाई शराब तस्करों को किए जाने की जानकारी मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव को मिली। इस सूचना की तस्दीक करने पर पुलिस ने शुक्रवार की सुबह इस मकान को चिन्हित कर दबिश दी। पुलिस ने अजीत पावन निवासी थाटीपुर व सतीश राठौर निवासी मोहनपुर को पकड़कर घर की तलाशी ली। पुलिस ने घर में से 8 पेटी अंग्रेजी शराब की व दो पेटी देशी शराब की बरामद की है। पुलिस ने जब्त शराब की कीमत डेढ़ लाख रुपये के लगभग बताई है। पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। टीआइ शैलेंद्र भार्गव ने यह मकान सतीश राठौर का है।

आर्मी की केंटीन की शराब बरामदः टीआइ ने बताया कि जब्त शराब में आर्मी कैंटीन की भी शराब है। पूछताछ में अजीत पावन ने स्वीकार किया कि उसने आर्मी कैंटीन में घुसपैठ बना ली है और वह धीरे-धीरे वहां से शराब निकालकर लाता था। पुलिस आरोपित की काल डिटेल निकालकर अजीत का कैंटीन की शराब देने वाले और खरीदने वालों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Posted By: vikash.pandey