Gwalior Crime News: सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाह के घर के सामने जहर खाने वाले वृद्ध ने तोड़ा दम

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 01:24 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह के घर के सामने सोमवार की शाम पीड़ित सीताराम शर्मा ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। उनकी आज अस्पताल में इलाज के दाैरान माैत हाे गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वृद्ध की माैत से विधायक की परेशानी बढ़ सकती है। इस घटना काे लेकर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लाेकेंद्र पाराशर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्हाेंने ट्वीट किया है, जिसमें पूर्व सीएम कमल नाथ काे टैग करते हुए लिखा है कि आपके विधायक के घर के दरवाजे पर जहर खाया था, इस किसान नें। दाे कराेड़ डकार गया आपका विधायक। विधायक से इस्तीफा लेंगे या आप देंगे !

दरअसल सीताराम शर्मा साेमवार काे कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह के गोला का मंदिर स्थित निवास पर पहुंचे थे। सीताराम ने जमीन संबंधी धोखाधड़ी को लेकर काफी हंगामा किया। दरवाजे पर दस्तक भी दी, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद सीताराम ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद सीताराम की हालत बिगड़ गई। मौके पर मौजूद लोगाें ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस लगातार वृद्ध के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थी, इसी दाैरान आज सीताराम की अस्पताल में उपचार के दाैरान माैत हाे गई है।

क्या है मामलाः जमीन संबंधित धाेखाधड़ी काे लेकर पहले भी पीड़िताें ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने काे लेकर काफी हंगामा किया था। एक युवक ताे पैदल चलकर विधायक के काल्पी ब्रिज स्थित निवास तक पहुंचे थे। यहां पर आत्मदाह की चेतावनी देने के बाद पुलिस अधिकारियाें ने एफआइआर दर्ज की थी। इस प्रकार विधायक के खिलाफ महाराजपुरा एवं हजीरा थाने में विधायक एवं दामाद के खिलाफ दाे मामले दर्ज हुए थे। इसके बाद काेई कार्रवाई नहीं हाेने से पीड़ित खासे नाराज थे। आज इलाज के दाैरान सीताराम की अस्पताल में माैत हाेने के बाद विधायक की मुश्किलेंं बढ़ सकती हैं।

Posted By: vikash.pandey