Gwalior Crime News: ज्वैलर्स का साेना चाेरी करने वाला चाैथा आराेपित गिरफ्तार, गुप्तेश्वर पहाड़ी पर गड्ढ़ा खाेदकर दबा दिए थे गहने

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 10:48 AM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोर्ट में हाजिर होने से पहले नत्था ने सोने के गहनों को पुलिस से बचाने के लिए घर के पास ही जमीन में एक डिब्बे में रखकर छिपा दिए थे। पहचान के लिए यहां पर एक पाैधा भी लगा दिया था। पुलिस आरोपित को साथ लेकर गुप्तेश्वर पहाड़ी पर पहुंची। आरोपित की सुरागदेही पर पुलिस ने नौ लाख रुपये की कीमत के गहने और बरामद कर लिए हैं। कोतवाली थाना पुलिस ज्वेलर्स के नौकर शुभम वर्मा व उसके साथी राजेश शर्मा व बिट्टू खान को पकड़कर 11 लाख रुपये की कीमत के गहने पहले ही बरामद कर चुकी है।

साेने-चांदी के गहनों के कारोबारी अमित गर्ग के यहां शुभम नौकरी करता था। व्यापारी ने शुभम को सोने के गहनों पर हाल मार्क लगवाने के लिए भेजा था, लेकिन शुभम अपने साथी राजेश शर्मा व नत्था के साथ गहने लेकर गायब हो गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने शुभम व राजेश को मालनपुर से पकड़ने का दावा किया। इनकी मदद करने वाले बिट्टू खान को भी पकड़ लिया। बिट्टू को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। दोनों आरोपित रिमांड पर हैं। कोतवाली थाना प्रभारी राजीव गुप्ता ने बताया कि अमानत में ख्यानत के मामले में नामजद नत्था गुरुवार को कोर्ट में हाजिर हो गया। पुलिस ने नत्था को रिमांड पर लेकर पूछताछ की। आरोपित ने पहले पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। तीनों को आमने-सामने बिठाने पर कबूल कर लिया कि बचे हुए गहने उसी के पास हैं। गहने उसने घर के पास गुप्तेश्वर पहाड़ी पर एक डिब्बे में सुरक्षित रखकर जमीन में छिपा दिए हैं।

Posted By: vikash.pandey