Gwalior Crime News: ग्वालियर में बाजार गई छात्रा लापता, पड़ोसी पर जताया अपहरण का संदेह

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 08:56 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। बाजार के लिए निकली सोलह वर्षीय छात्रा लापता हो गई। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र के सत्यनारायण को टेकरी की है। घटना का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

इंदरगंज थाना क्षेत्र के सत्यनारायण की टेकरी निवासी 16 वर्षीय छात्रा बीते रोज घर से बाजार जाने को कहकर निकली थी. इसके बाद वह वापस नहीं आई। छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। छात्रा का पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं परिजनों ने पास ही रहने वाले सनी पुत्र हरिसिंह पर अपहरण की शंका व्यक्त की है। मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव सुरैरी निवासों पंद्रह वर्षीय दसवी कक्षा की छात्रा बीते रोज सहेली से मिलने को कहकर निकली थी. लेकिन वह वापस नहीं लौटी, छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

यात्री का पर्स ले उड़े चोर

सदर्न एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्री का पर्स, में शातिर चोर मौका पाकर चोरी कर ले गए। यात्री की शिकायत पर जीआरपी ग्वालियर ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर र चोरों की तलाश शुरु कर दी है। जीआरपी ग्वालियर से मिली जानकारी के अनुसार विदिशा निवासी राहुल सुर्यवंशी निजामुद्दीन से विदिशा जाने के लिए सदर्न एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-4 की सीट नंबर एक पर सवार हुए थे। सफर के ने दौरान यात्री राहुल गहरी नींद में सो गए। इसी दौरान कोच में पहुंचे शातिर चोर राहुल को गहरी नींद में सोता देख सीट पर रखे बैग की बाहर वाले पॉकेट में रखा पर्स जिसमें दो हजार रुपए नगदी, एटीएम, पेन कार्ड सहित यात्रा का टिकट व अन्य दस्तावेज रखे हुए थे चोर पार कर ले गए। पर्स चोरी होने का पता चलते ही राहुल ने चोरी की शिकायत कोच टीटी को दी। कंट्रोल से मिली सूचना पर कोच में पहुंची जीआरपी की क्यूआरटी टीम ने रनिंग ट्रेन में यात्री राहुल की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: anil.tomar