HamburgerMenuButton

Gwalior Crime News: हजीरा थाना पुलिस को बीती रात मिली सफलता

Updated: | Fri, 26 Feb 2021 05:20 PM (IST)

- एटीएम तोड़ते ही बदमाश दबोचा

Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। एटीएम तोड़ रहे एक बदमाश को हजीरा थाना पुलिस ने दबोचा है। पकड़े गए बदमाश से एटीएम तोड़ने के लिए लाई गई किट भी बरामद हुई है। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका स्थित एसबीआई एटीएम बूथ में बीती रात की है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद कई अहम खुलासे हो सकते हं।

हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि बीती रात पुलिस कंट्रोल से सूचना मिली थी कि एक बदमाश चार शहर का नाका स्थित मरघट चौराहे के पास स्थित एसबीआई की एटीएम मशीन को तोड़ने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एएसआई विश्वनाथ उपाध्याय, प्रध्ाान आरक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान, आरक्षक सरदार सिंह, गौरव, अशोक सिकरवार, लवकुश को सूचना की तस्दीक करने और कार्रवाई के लिए पहुंचाया। पुलिस पहुंची तो एटीएम तोड़ रहा बदमाश भागने लगा, जिसे पुलिस ने भागने से पहले ही दबोच लिया।

मशीन का कवर तोड़ा: पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो एक टूल किट मिली, जिससे आरोपी ने एटीएम मशीन का कवर तोड़ दिया था और एटीएम का चेस्ट तोड़ने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने चेस्ट टूटा ना होने पर राहत की सांस ली।

बैंक अफसर पहुंचे, एटीएम किया बंद : घटना का पता चलते ही बैंक अफसर भी मौके पर पहुंचे और चेस्ट ना टूटने पर राहत की सांस ली। बैंक अफसरों का कहना था कि एटीएम में लाखों रुपए थे, जो वारदात टलने से बच गए।

लगातार हो रही हैं घटनाएं : इससे पहले भी शहर में लगातार एटीएम तोड़ने के प्रयास की घटनाएं हो चुकी हंै। मुरार थाना क्षेत्र स्थित ड़ाकघर एटीएम तोड़फोड़, इंदरगंज थाना क्षेत्र में दो एटीएम तोड़ने के प्रयास की घटनाए हुई थीं। जिसमें अभी भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

Posted By: anil.tomar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.