Gwalior Crime News: रहीरामन का पुरा बलवा, दोनों पक्षों में लाठी, कुल्हाड़ी व सरिए चले, तीन घायल

Updated: | Mon, 20 Sep 2021 03:11 PM (IST)

- दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं, जमीन को लेकर चल रहा है विवाद

Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। हीरामन का पुरा (महाराजपुरा) में रविवार की रात को दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्ष से एक दर्जन से अधिक लोग लाठी, सरिए व कुल्हाड़ी लेकर आमने-सामने हो गए। लाठी-सरिए व कुल्हाड़ी चलने से दोनों तरफ से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सबसे पहले घायलों को अपनी निगरानी में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। महाराजपुरा थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों पर क्रांस में बलवा व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। दोनों भाई हैं, और इनके बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा है।

हीरामन का पुरा निवासी ऐंदल सिंह व धुंधी सिंह गुर्जर के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। रविवार की रात को इनके बीच झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी, सरियों व कुल्हाड़ी से हमला किया। झगड़े में जितेंद्र व एेंदल सिंह के अलावा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

महाराजपुरा थाना पुलिस ने एेंदल सिंह पुत्र बोहेरे गुर्जर निवासी हीरामन का पुरा की रिपोर्ट पर धुंधी, सवालिया, रिंकू, कल्ली गुर्जर, महेंद्र व राकेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। दूसरी तरफ से पिंटो पार्क निवासी राकेश पुत्र धुंधी गुर्जर ने धारा गुर्जर,ऐंदल, मेहताब, गब्बर सिंह, जितेंद्र, मोनू व रवि गुर्जर के खिलाफ हत्या के प्रयास व बलवा का प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के नामजद आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Posted By: anil.tomar