Gwalior Crime News: हाेटल में चल रही थी निरीक्षक के बेटे की बर्थ डे पार्टी, पार्किंग में हुए विवाद में चली गाेलियां, एक के हाथ में लगी

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 08:19 AM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिटी सेंटर इलाके में स्थित सेवन इलेवन हाेटल के सामने साेमेल अपार्टमेंट में गाड़ी पार्किंग काे लेकर विवाद हाे गया, मामला इतना बढ़ गया कि गाेलियां चल गईं। इस घटना में एक के घायल हाेने की भी खबर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंच गई।

सेवन इलेवन हाेटल में बीती रात काे जिले के बाहर पदस्थ निरीक्षक के बेटे की बर्थ डे पार्टी चल रही थी। इसी दाैरान हाेटल के सामने साेमेल अपार्टमेंट में अंबरिश भदाैरिया का अपार्टमेंट में गाड़ी चलाने काे लेकर नीलू कुशवाह से विवाद हाे गया। यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी आनंद वाजपेयी ने बताया कि इस झगड़े में गाेलियां चलने की सूचना मिली थी, साथ ही बताया गया था कि नीलू कुशवाह के हाथ में गाेली लगी है। हालांकि अभी तक काेई भी घायल पुलिस के पास नहीं पहुंचा है। दाेनाें ही पक्ष एक दूसरे पर गाेलियां चलाने का आराेप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की हकीकत जानने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

बारिश से मिट्टी खिसकने से गिरी पाटौरः सूबे की गोठ में रहने वाले लोकेंद्र मांझी की पाटौर कच्ची मिट्टी के खिसक जाने के कारण गिर गई। पाटौर गिरते ही वहां पर रहने वाले लोगों ने परिवार को सुरक्षित निकाला। साथ ही पाटौर गिरने की सूचना दमकल विभाग को दी, लेकिन दमकल विभाग ने सूचना देने वाले मोबाइल पर फिर से संपर्क करने की कोशिश की तो वह इंदौर का निकला। इसके चलते दमकल दस्ता मौके पर नहीं पहुंच सका। हालांकि मोहल्ले के लोगों द्वारा मदद किए जाने से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Posted By: vikash.pandey