Gwalior Crime News: केस्ट्रोल कंपनी डिब्बों पर स्टीकर भरा जा रहा था खुला आयल, डुप्लीकेट मोटर पार्टस भी मिले

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 09:37 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुिनया प्रतिनिधि। भगत सिंह नगर गोला का मंदिर पर राजेंद्र सिंह भदौरिया के मकान पर मंगलवार की दोपहर को पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि राजेंद्र भदौरिया केस्ट्रोल व अन्य कंपनियों के खाली डिब्बे में खुला आयल भरकर बेचता है। पुलिस ने कमरों में केस्ट्रोल कंपनी के स्टीकर, खाली डिब्बे व खुला मिला है। एक कमरे में होरी व बजाज कंपनी के मोर्टस पार्टस भी मिले हैं।

पुुलिस ने राजेंद्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह केस्ट्रोल कंपनी के स्टीकर खाली डिब्बों में चिपकाकर उनमें खुला आयल भरकर बाजार में बेचता था। आरोपित के खिलाफ कापी राइट एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

केस्ट्रोल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटप केआर मार्केटिंग में अधिकृत रूप से सैल्स एजुकेटिव के पद पर कार्यरत पुरेद्र सिंह पुत्र ज्ञान सिंह ने एसपी अमित सांघी को लिखित शिकायत कर बताया कि भगत सिंह नगर निवासी राजेंद्र सिंह भदौरिया केस्ट्रोल कंपनी के खाली डिब्बों में डुप्लीकेट आयल भरकर बेचता है। एसपी ने एएसपी राजेश दंडौतिया को यह फैक्ट्री पकड़ने के लिए निर्देशित किया। एएसपी के दिशा-निर्देश पर टीआई गोला का मंदिर विनय शर्मा पुलिस बल के साथ दोपहर को भगत सिंह नगर मे छापा मारा। पुलिस को कमरों केस्ट्रोल कंपनी के डिब्बों पर चिपकाने वाले स्टीकर50 नग सर्वो कंपनी के डिब्बो के स्टीकर 50 नग, हीरो कंपनी के पार्टस बजाज कंपनी के पार्टस मिले। एक कट्टी में खुला आयल भी मिला। गोला का मंदिर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कापीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर पता लगा रही है कि आरोपित स्टीकर कहां से प्रिट कराता था। और खुला आयल कहां से लाता है।

Posted By: anil.tomar