Gwalior Crime News: बेल जंप कर फरार आरोपी गिरफ्तार

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 05:40 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। बेल जंप कर फरार हुए आरोपी को हजीरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रेशम मील से दबोचा है। पकड़ा गया आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था. और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को हजीरा थाना पुलिस की हिरासत में कार्रवाई लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

टीआई हजीरा आलोक परिहार ने बताया कि रेशम मिल निवासी अनिल जाटव पुत्र बिहारी लाल जाटव निवासी ग़दाईपुरा बेल जंप कर फरार हो गया था। आरोपी के फरार होते ही उसका गिरफ्तारी वारंट निकला था और पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आ रहा था। बीते रोज सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर आया है। सूचना मिलते ही एसआई आनंद कुमार, आरक्षक जनक, राहुल, राजेश को आरोपी को दबोचने के लिए पहुंचाया। पुलिस को देखते ही आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पहले से ही अलर्ट पुलिस टीम ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

नहाते में पकड़ा दुष्कर्मी

दुष्कर्म के मामले में पांच साल से फरार चल रहा बदमाश जैसे ही अपने घर गल्ला कोठार आया थाटीपुर थाना पुलिस ने उसे दबोच लिया। जिस समय पुलिस ने पकड़ा वह बाथरूम में नहा रहा था। पड़ताल में पता चला है कि पकड़ा गया आरोपित फरार रहकर पीड़िता को धमकी दे रहा था। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एएसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि गल्ला कोठार निवासी मोहन पुत्र रामस्वरूप जाटव दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा था और पुलिस लगातार आरोपित की तलाश कर रही थी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आ रहा था और पीड़िता को धमकी दे रहा था। बीते रोज सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर आया है। सूचना मिलते ही आरोपी को पकड़ने के लिए एएसआई दिनेश सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक दिनेश सिंह, अजय शर्मा और आरक्षक पवन झा को पहुंचाया। जिस समय पुलिस आरोपी घर पहुंची वह बाथरूम में नहीं रहा था और पुलिस ने उसे बाथरूम से ही दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Posted By: anil.tomar