Gwalior Crime News: पिकनिक मनाने गए युवकाें की कार की चाबी झरने में गिरी, एफआरबी ने दूसरी चाबी मंगाकर घर पहुंचाया

Updated: | Tue, 03 Aug 2021 03:32 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नलकेश्वर पहाड़ी पर पिकिनिक मनाने गए चार युवक रविवार की रात को फंस गए। पिकनिक के दाैरान जब युवक झरने में नहाने उतरे ताे कार की चाबी भी झरने में गिर गई। जब युवकाें काे गलती का अहसास हुआ ताे वह पहाड़ी से निकलने का रास्ता खाेलने लगे। इस दाैरान डायल 100 पर कॉल करने का ख्याल आया। जब फाेन लगाया ताे कुछ ही देर में एफआरबी माैके पर पहुंच गई। इसके बाद घर से कार की दूसरी चाबी मंगाकर युवकाें काे पहाड़ी से घर पहुंचाया गया।

रविवार की रात को 100 नंबर डायल कर कॉलर विवेक ने बताया कि वह तीन दोस्तों के साथ कार से नलकेश्वर पहाड़ी पर घूमने व पिकनिक मनाने के लिए आए थे। इस दाैरान जब वह झरने में नहाने के लिए उतरे ताे कार की चाबी भी उनकी जेब से निकलकर झरने में गिर गई। काफी तलाश करने के बाद भी जब चाबी नहीं मिली ताे डायल 100 पर कॉल किया। इन युुवकों की परेशानी को समझकर एफआरबी -38 को मदद के लिए भेजा गया। आरक्षक रवि गुर्जर व पायलेट गोलू पहाड़ी पर फंसे युवकों की मदद के लिए मौके पर पहुंचे। इन युवकों से घरवालों के संंबंध में जानकारी जुटाकर गाड़ी की दूसरी चाबी मंगाई। पुलिस ने चारों युवकों की मदद करते हुए इन्हें सुरक्षित पहाड़ी से निकालकर घरों तक पहुंचाया।

युवक बाेले-धन्यवाद सरः पिकनिक बनाने आए युवक कार की चाबी खाेने के बाद खासे परेशान थे। साथ में रात भी गहराने लगी थी। जब पुलिस के जवानाें काे पहाड़ी पर देखा तब राहत की सांस ली। सभी युवकाें के साथ ही घरवालाें ने भी पुलिस के जवानाें काे धन्यवाद दिया।

Posted By: vikash.pandey