Gwalior Crime News: एक्टिवा सवार महिला काे राेका, युवती बाेेली-बहुत स्टाइल मार रही है, कट्टे की बट मारकर साेने की चेन लूटी

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 02:47 PM (IST)

Gwalior Crime News: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। इंवेट मैनेजर प्राची परमार को मेला परिसर इलाके में सांस्कृति गार्डन के पास एक्टिवा पर सवार युवक-युवती ने लूट लिया। युवती ने अपने साथी युवक के साथ मिलकर पहले ताे एक्टिवा सवार इवेंट मैनेजर की गाड़ी काे राेका, इसके बाद कट्टे का बट मारकर साेने की चेन लूट ली। लूट की वारदात शुक्रवार की रात 11 बजे के लगभग की है। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने रात पौने दो बजे अज्ञात युवती व युवक के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। यह पहला मौका है जब झपट्टा मारकर चेन लूट की वारदात में किसी युवती का नाम आया है। युवती के चेन लूट करने से पुलिस अधिकारी भी स्तब्ध है।

गणेश कालोनी पिंटो पार्क निवासी प्राची (28 साल) पुत्री फेरन सिंह परमार इंवेट मैनेजर हैं। गुरुवार की रात को सनवेली क्लब हाउस से एक्टिवा से घर लौट रही थी। युवती ने मेला ग्राउंड के पीछे से निकलकर घर जाने का रास्ता चुना। प्राची ने पुलिस को बताया कि रात में एक अन्य एक्टिवा से एक युवक व युवती उसके पीछे आ रहे थे। युवक हेलमेट लगाए हुए था और युवती मुंह पर दुपट्टा बांधे हुई थी। इन लोगों काे पीछे आते देखकर मेरा डर कुछ कम हुआ और दिमाग में विचार आया कि इन लोगों के साथ खतरनाक रास्ता आसानी से निकल जाएगा।

क्यों बहुत स्टाइल मार रही हैः सांस्कृति गार्डन के पास यह एक्टिवा उसके करीब आ गई और साथ मेें दौड़ने लगी। इसी बीच स्कूटर पर बैठी युवती ने अप्रत्याशित रूप से कमेंट्स किया और कहा कि बहुत स्टाइल मार रही है। इसके साथ ही युवक ने अपनी गाड़ी सामने लगाकर राेक दी।

युवती ने कट्टे के बट से माथे पर प्रहार कियाः स्कूटर के पीछे बैठी युवती ने कट्टा निकालकर बट से उसके माथे पर प्रहार किया। जिससे उसके भौंह से खून बहने लगा। उसके बाद गले में नजर आ रही सोने की चेन पर झपट्टा मारा। चेन लूट का प्रतिरोध करने पर युवक-युवती उसके साथ हाथापाई करने लगे। मेरे कमजोर पड़ने पर युवक-युवती चेन लूटकर इंद्रमणि नगर की तरफ भाग गए।

पहली बार चेन लूट मेंं युवती शामिलः अभी तक शहर में झपट्टामारी बाइक सवार बदमाश व नशे के आदी युवक करते थे। पहली बार चेन लूट में कट्टा लेकर एक युवती के शामिल होने पर पुलिस अधिकारी भी स्तब्ध हैं। पुलिस मेला रोड के पीछे के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

छह दिन में लूट की दूसरी वारदातः मेला रोड पर पिछले छह दिन में चेन लूट की दूसरी वारदात है। 16 अक्टूबर की रात को सिद्धेश्वर नगर में अरूणा देवी पत्नी राजेंद्र सिंह भदौरिया अपनी भतीजी के साथ बेटी के घर बैंक कालोनी जा रही थीं। कृष्णा नगर में काले रंग की बाइक पर सवार दो बदमाश 67 साल की अरूणा भदौरिया के गले से सोने की चेन व पेंडल झपट्टा मारकर लूटकर ले गए थे। लूट की दो वारदातों से इस रोड पर लुटेरों का आतंक छा गया है।

Posted By: vikash.pandey