Gwalior Crime News: दुकान पर बैठे युवक से मारपीट कर 240 रुपये छीन ले गए तीन बदमाश

Updated: | Tue, 03 Aug 2021 02:44 PM (IST)

Gwalior Crime News: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। घाटीगांव में रेलवे गेट के पास गुमटी चलाने वाले विमल कुमार को धमकाकर तीन बदमाश 240 रुपये लूटकर ले गए। लूट की घटना सोमवार रात की है। घाटीगांव थाना पुलिस ने विमल कुमार की रिपोर्ट पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गुमटी में से 240 रुपये चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज किया है। वहीं गेंड़े वाली सड़क पर सोमवार को दिनदहाड़े चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिए। चोर घर में से 30 हजार रुपये से अधिक की कीमत का माल चोरी कर ले गए।

रेलवे कालोनी (घाटीगांव) निवासी विमल पुत्र रामदेव ने रेलवे गेट के पास ही गुमटी लगा रखी है। सोमवार की रात काे तीन बदमाश आए। इन बदमाशों ने विमल के साथ मारपीट कर उसकी गुमटी से 240 रुपये लूटकर ले गए। पुलिस का दावा है कि तीनों बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दिनदहाड़े सूने घर से 30 हजार का माल चोरीः गेंड़े वाली सड़क निवासी कमलेश पुत्र जगनंदन राणा के सूने मकान के चोरों ने सोमवार की दोपहर को ताले तोड़ दिए। चोर घर में से 30 हजार रुपये की सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी गए माल की कीमत 15 हजार रुपये बताई है। कमलेश राणा की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

घर के सामने से आटो चोरीः नया संतर मुरार निवासी विजय कुमार पुत्र सावलदास के घर के सामने खड़ी विक्रम आटो सोमवार की रात को चोरी चली गई। मुरार थाना पुलिस ने विजय कुमार की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

Posted By: vikash.pandey