Gwalior Crime News: सब्जी विक्रेता की लाठी-डंडो से पिटाई,वीडियो वायरल

Updated: | Wed, 28 Jul 2021 10:42 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। माधवगंज थाना क्षेत्र में गुढ़ा की पुलिया पर एक सब्जी विक्रेता की कुछ लोगों ने लाठी डंडों से मारपीट कर दी। जिससे सब्जी विक्रेता के सीने की दो पसलियां टूट कर पित्त् की थैली में घुस गई। निजी अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है। डाक्टरों ने घायल की पसलियां का ऑपरेशन कर पित्त की थैली बाहर निकाल दी है। मारपीट में सब्जी विक्रेता का जबड़ा भी टूट गया है जिसका ऑपरेशन होना अभी शेष है। घायल पिछले तीन दिन से होश में नहीं आया है उसे बचाने के लिए डाक्टर प्रयास कर रहे हैं। इस घटना का बुधवार को वीडियो वायरल हुआ तब मामला संज्ञान में आया। हालांकि माधोगंज थाना पुलिस के मुताबिक घटना 25 जुलाई की है। 25 जुलाई की सुबह नयापुरा नादरिया माता रोड पर रहने वाला राकेश कुशवाह किसी काम से सुबह के समय बाइक से जा रहा था। तभी उसे कुछ लोगों ने घेर कर लाठी डंडों से मारपीट कर दी। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को जब घटना की जानकारी लगी तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और दो आरोपी लाला बंजारा व उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भी पहुंचा दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों पर धारा 307 में कार्रवाई की गई है। दोंनो पक्षों में किसी बात को लेकर रंजिश बताई गई है।

पड़ोसी से हुआ था विवाद-

नादरियामाता रोड पर रहने वाला राकेश कुशवाह सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। राकेश के रिश्तेदार मातादीन का कहना है कि कुछ रोज पहले बिजली वाले राकेश के पड़ोसी मुकेश पाण्डे की बिल न भरने काे लेकर बिजली कनेक्शन काट गए थे। इस पर मुकेश पाडें ने राकेश से एक दिन के लिए बिजली की अपने घर से सप्लाई देने के लिए कहा। इस पर राकेश तैयार हो गया तो मुकेश पाडें ने बिजली कनेक्शन राकेश के घर से जोड़ लिया। लेकिन आठ दिन गुजरने के बाद भी जब कनेक्शन मुकेश ने अपना कनेक्शन बिजली वालों से नहीं जुड़वाया तो राकेश ने उन्हें यह कहते हुए टोक दिया कि आपके यहां परऐसी चलते हैं और अब आठ दिन हो चुके इसलिए अब कनेक्शन जुड़वा लो मैं और भार नहीं सह सकूंगा। इसके बाद राकेश ने बिजली के तार हटा दिए। इसको लेकर दोंनो पक्षों में कहा सुनी हुई थी। इसके बाद मुकेश ने राकेश को धमकी दी थी।

वर्जन-

फरियादी द्वारा नामजद रिपोर्ट नहीं की गई। पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल पहुंचा दिया, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। विवेचना चल रही है जिसका भी नाम सामने आएगा उसके खिलाफ पुलिस एक्शन लेगी।

दीप सिंह सैंगर , थाना प्रभारी माधवगंज

Posted By: anil.tomar