Gwalior Crime News: दरवाजे के सामने कार पार्क करने से रोका तो सिर फोड़ा

Updated: | Thu, 16 Sep 2021 04:22 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर (नप्र)। हरिगोविंदपुरम में घर के दरवाजे पर कार पार्क करने से रोका तो घर मालिक का सिर फोड दिया। पीडित ने इसकी शिकायत विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर की। थाना पुलिस के मुताबिक हरिगाविंदपुरम में रहने वाले अजय जैन ने शिकायत करते हुए बताया उनके घर सामने गोल्डन प्लेस होटल बना हुआ है। होटल में आने वाले ग्राहकों की गाड़ी उनके घर के सामने रखी जाती हैं। वे अपनी परेशानी से कई बार होटल संचालक को अवगत करा चुके हैं। बावजूद इसके होटल संचालक ने उनकी परेशानी को गंभीरता से नहीं लिया। इतना ही नहीं वह उल्टा उन्हें धमकाता रहा है। बुधवार की रात को घर के दरवाजे पर कार पार्क कराई गई, जिस कारण से घर से निकलने के लिए रास्ता नहीं बचा। होटल संचाकल को शिकायत की इस पर उन्होंने स्टाफ के साथ मिलकर अजय जैन के साथ मारपीट कर दी। इससे वे लहू-लुहान हो गए। इधर अजय जैन के पड़ोसियों का कहना है कि इस होटल में दक्षिण के पूर्व विधायक की हिस्सेदारी है, इसलिए होटल संचालक आए दिन दंबंगई दिखाते हैं। अधिक विरोध करने पर वे रहवासियों के साथ मारपीट करने के लिए तैयार रहते हैं। उनके इस व्यवहार से सभी परेशान हैं।

जांच में लापरवाही बरतने पर अधिकारी निलंबित

पड़ाव थाना में तैनात एएसआइ सुरेंद्र राजौरिया को जांच में लापरवाही बरतने पर पुलिस कप्तान अमित सांघी ने निलंबित कर दिया है। एएसआइ सुरेंद्र राजौरिया पर एक धोखाधड़ी मामले की जांच की जिम्मेदारी थी। कोर्ट के संज्ञान में होने के बावजूद इस मामले में एएसआइ सुरेंद्र राजौरिया ने सौंपी गई जांच शुरू नहीं की। कप्तान अमित सांघी का कहना है कि न्यायालय के डायरेक्शन के बाद भी मामले की जांच शुरू न करना बड़ी लापरवाही है, जिस कारण से निलंबित किया गया।

राधेश्याम बने शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष

मध्यप्रदेश शिक्षक संघ के चुनाव हुए। इसमें राधेश्याम सविता को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं प्रदीप राजपूत को उपाध्यक्ष, अनिरुद्घ शर्मा को सचिव, लीला चंदोरिया को सहसचिव और पंकज सिंह राजपूत को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Posted By: anil.tomar