Gwalior Electricity News: बिजली कंपनी ने काटे 62 बकायेदारों के कनेक्शन, एक लाख दो हजार वसूले

Updated: | Sun, 19 Sep 2021 04:14 PM (IST)

Gwalior Electricity News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बिजली का बकाया जमा नहीं करने वाले बिजली उपभोक्ताओं कनेक्शन काट दिए गए हैं। एक साथ 62 कनेक्शन काटे गए हैं। साथ जी बिजली कंपनी ने एक लाख दो हजार रुपये की वसूली भी कर ली है। जो लोग बकाया जमा नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। दरअसल जो लोग बकाया जमा नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ बिजली कंपनी ने शुक्रवार को कार्रवाई कर उनके कनेक्शन काट दिए। बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पिछोर उपयंत्री बीपी विश्वकर्मा ने यह कार्रवाई की। जहां 62 कनेक्शन काटे और एक लाख दो हजार की राशि वसूली की गई। विद्युत विभाग के उपयंत्री बीपी विश्वकर्मा ने बताया कि पिछोर नगर में 62 कनेक्शन काटे हैं, जिन पर लगभग 18 लाख 36 हजार की राशि शेष थी। बिल न जमा करने वालों पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

ब्राह्मण समाज ने विधायक को सौंपा मांग पत्रः सर्वब्राह्मण महासंघ सेवढ़ा द्वारा समाज के कार्यकारी अध्यक्ष भानुप्रकाश पाठक के नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक घनश्याम सिंह को सामुदायिक भवन के विकास एवं नलकूप के लिए राशि उपलब्ध कराने को लेकर एक मांग पत्र सौंपा। जिस पर विधायक सिंह द्वारा आश्वासन दिया गया कि अगले सत्र की निधि प्राप्त होते ही ब्राह्मण समाज के सामुदायिक भवन के विकास के लिए राशि स्वीकृति कर दी जाएगी। समाज की ओर से विधायक का आभार प्रकट किया गया। मांगपत्र देने वालों में डा.नरेंद्र शर्मा, संतोष शर्मा, मनमोहन दीक्षित, राजेंद्र पाराशर, संजय शर्मा, रवि नोनेरिया, गजेंद्र पांडे, ओमप्रकाश दीक्षित, संजू दीक्षित, जयप्रकाश शर्मा, अशोक शर्मा, केजी शर्मा, बृजमोहन शर्मा आदि शामिल रहे।

थानाें में प्रभारियों ने किया पौधारोपणः इंदरगढ़ थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने समस्त स्टाफ के साथ शनिवार को थाना परिसर में पौधारोपण किया। थरेट प्रांगण में थाना प्रभारी भानसिंह सिसोदिया ने एवं लांच में थाना प्रभारी नंदिनी शर्मा ने थाने प्रांगण में पौधे रोपित किए। रतनगढ़ पुलिस चौकी पर अतरेटा थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर ने पौधारोपण किया। इस मौके पर थाना प्रभारी ने कहा कि एक वृक्ष हजारों पुत्रों के समान है, सभी वृक्ष लगाएं तो पृथ्वी को हरा भरा और स्वच्छ रखा जा सकता है। पौधे लगाने के साथ उनका संरक्षण भी अत्यंत आवश्यक है। गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय से निर्देश के पालन में थाना परिसरों में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किए गए।

Posted By: vikash.pandey