ग्वालियर में कनेक्शन काटने का विराेध किया ताे बिजली कंपनी के गार्डाें ने जड़ दिए घूंसे, देखें वीडियाे

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 09:39 AM (IST)

Gwalior Electricity News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। न्यू विजय विहार कालोनी में बिजली का कनेक्शन काटने को लेकर बीते राेज जमकर हंगामा हुआ। बिजली कंपनी ने कनेक्शन काटा ताे युवक गाड़ी के आगे लेट गया। मामला इतना बढ़ गया कि बिजली कंपनी के गार्डाें ने घूंसाें से पीट दिया। बाद में गार्ड युवक काे खींचकर थाने ले गए।

बिजली कंपनी का अमला त्यागी नगर में कार्रवाई के बाद न्यू विजय विहार पहुंचे। यहां शीला देवी के नाम से एक कनेक्शन था। इस कनेक्शन पर एक लाख 15 हजार रुपये का बकाया था, इसलिए बिजली कंपनी के स्टाफ ने पोल से कनेक्शन काट दिया। कनेक्शन कटने से नाराज सुनील शर्मा ने हंगामा शुरू कर दिया। वह कनेक्शन काटने की कार्रवाई का विरोध कर रहा था। कंपनी के गार्ड व सुनील शर्मा के बीच झूमा-झटकी होने लगी। इसी बीच महिलाएं भी पहुंच गईं। बिजली कंपनी के गार्ड, कर्मचारी व बकायेदार के स्वजन एक-दूसरे से उलझ गए। इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया। बिजली कंपनी व सुनील शर्मा ने मुरार थाने में आवेदन दिया है। सुनील शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

गाड़ी के आगे लेट गया युवकः बिजली कंपनी की टीम कनेक्शन काटकर जाने लगी ताे सुनील शर्मा गाड़ी के नीचे लेट गया। इसके बाद कर्मचारी व सुनील शर्मा के बीच विवाद होने लगा। बिजली कंपनी के गार्डों ने बकायेदार के स्वजन के साथ मारपीट कर दी। एक-दूसरे के बीच जमकर झूमा-झटकी हुई। इस पूरी घटना का लाेगाें ने वीडियाे भी बना लिया, जाे तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाे रहा है। बिजली कंपनी के कर्मचारी उसे गाड़ी में बिठाकर मुरार थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन दिए हैं। सुनील शर्मा ने बिजली कंपनी के अधिकारियों पर मारपीट का आरोप लगाया है, जबकि कंपनी के अधिकारियों ने शासकीय कार्य में बाधा का आवेदन दिया है।

Posted By: vikash.pandey