Gwalior Firing News: दिनदहाड़े सीसीएसपी ऑफिस के पास कारोबारी पर फायरिंग

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 05:46 PM (IST)

Gwalior Firing News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने थाटीपुर में सीएसपी कार्यालय के पास ही एक फल कारोबारी पर फायरिंग कर दी। हालांकि फल बेचने वाला कारोबारी व उसकी पत्नी फायरिंग के दौरान झुक गए। जिससे गोली उनके ऊपर से निकल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाटीपुर थाना क्षेत्र के गल्ला कोठार निवासी 42 वर्षीय मालती पत्नी राजकुमार का फरल व्यवसायी है और उनकी मयूर मार्केट स्थित सीएसपी कार्यालय के सामने फल की दुकान है और दुकान पर उनके पति बैठते हैं। बीते रोज वह तथा उनके पति दुकान पर बैठे थे, तभी गल्ला कोठार निवासी कल्लू तथा अभय बाइक से आए। अभय लोधी हाथ में कट्टा लिए हुए था और आते ही उसने उन पर फायर ठोक दिया। उसके हाथ में कट्टा देखते हो दंपति झुक गए और गोली लगने से बच गए। आरोपित ने दूसरा फायर करने का प्रयास किया, लेकिन गोली मिस हो गई। वारदात के बाद आरोपित भाग निकले। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

दो महीने पहले हुआ था झगड़ा

पीड़ित दंपति ने बताया कि दो महपूर्व आरोपियों से झगड़ा हुआ था. उसके बाद आरोपियों ने बार बार हमला किया था। हर बार पुलिस ने सिर्फ आवेदन लेकर कोई कारवाई नहीं की।

Posted By: anil.tomar