Gwalior News: बेटियाें ने बढ़ाया मान, सिंधिया ने की मुलाकात, कहा-केंद्र व राज्य सरकार के साथ मैं व्यक्तिगत रूप से आपके साथ हूं

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 02:35 PM (IST)

Gwalior News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। देश-विदेश में अपनी योग्यता से शहर का नाम रोशन करने वाली बेटियों से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके निवास पर जाकर मुलाकात की। साथ ही सभी बेटियाें काे उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी। उन्होंने बेटियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में आगे बढ़ें, केंद्र व राज्य सरकार के साथ व्यक्तिगत रूप से मैं आपके साथ हूं। सिंधिया शुक्रवार की सुबह सबसे पहले मिस इंडिया अपूर्वा शर्मा से मिलने के लिए उनके निवास पर पहुंचे। अपूर्वा ने मिस वर्ल्ड इंडिया टाइटल 2021 का खिताब जीता है। अपूर्वा ने सिंधिया को अपना खिताब दिखाया और प्रतियोगिता की जानकारी दी। सिंधिया ने अपूर्वा से कहा कि इसी तरह उपलब्धियां हासिल कर शहर का नाम रोशन करें। इसके बाद सिंधिया रूबरू फैंस आफ ब्यूटी इंटरनेशनल इंडिया 2021 की प्रतियोगिता में सम्मानित मिस पूर्वा धौलाखंडी के निवास पर पहुंचे। सिंधिया ने उन्हें बधाई दी और कहा कि इस उपलब्धि से शहर की बेटियों को प्रोत्साहन मिलेगा। इसके बाद सिंधिया टोक्यो पैरालिंपिक में केनोइंग प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में पहुंचने वालीं प्राची यादव के घर पहुंचे। सिंधिया ने प्राची को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बहुत अच्छा किया और कड़ी मेहनत करें, सफलता अवश्य मिलेगी।

आतिशबाजी फुटकर विक्रेता संघ के चुनाव कलः आतिशबाजी फुटकर विक्रेता संघ ग्वालियर की वार्षिक बैठक एवं चुनाव रविवार को होंगे। दोपहर 12 बजे से देव वन वाटिका छत्री बाजार में बैठक आयोजित की गई है। संघ के सचिव हरीश दीवान ने बताया कि दीपावली के पर्व पर मेला मैदान ग्वालियर में लगने वाले 15 दिवसीय आतिशबाजी मेले की तैयारियों को लेकर बैठक गई है। इसके बाद सामूहिक भोज (गोठ) का आयोजन किया गया है।

Posted By: vikash.pandey