HamburgerMenuButton

Gwalior Sex Scandal News: दिल्ली से युवतियां बुलाकर देह व्यापार कराने वाला अंशु शिवहरे आनंद नगर मेंं चलाता है बार

Updated: | Mon, 19 Apr 2021 04:03 PM (IST)

Gwalior Sex Scandal News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। दिल्ली से दलाल के मार्फत युवतियों को बुलाकर देह व्यापार करने वाले अंशु उर्फ अनुज शिवहरे का आनंद नगर में बीयर बार होने का भी पुलिस को पता चला है। क्राइम ब्रांच की टीम अंशु व उसके साथी गौरव जैन को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रहीं हैं। दोनों आरोपित अब तक पुलिस के पकड़ में नहीं है। दोनों आरोपितों के पकड़ में आने के बाद दिन के उजाले व रात के अंधेरे में मुंह पर कपड़ा बांधकर जाने वाले सफेद पॉशों तक भी पहुंचने का प्रयास कर रही है। इस रैकेट के तार सिटी सेंटर क्षेत्र के एक ब्यूटी पार्लर से भी जुड़े होने का पता चला है। यह पार्लर गोविंदपुरी पर बताया गया है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने दो दिन पूर्व न्यू कलेक्ट्रेट रोड पर स्थित मुखर्जी पेट्रोल पंप के पीछे से नाममात्र के गेस्ट हाउस से पांच युवतियों को देह व्यापार करते हुए पकड़ा था। पुलिस ने इस अड्डे से एक ग्राहक को भी युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था। पकड़ी गई पांच से चार युवतियां दिल्ली के लाजपत नगर व लक्ष्मी नगर की रहने वाली थी। एक युवती पं-बंगाल की सिलीगुढ़ी की रहने वाली बताई गई है। पुलिस ने पांचों युवतियों को न्यायिक हिरासत में जेल पहुंचा दिया है। युवतियों के घरवालों तक इनके देह व्यापार करते हुए पकड़े जाने की सूचना भी क्राइम ब्रांच ने पहुंचा दी है।

देह व्यापार करने वाले अंशु व गौरव इनके टारगेट पर- डीएसपी क्राइम विजय भदौरिया ने बताया कि दिल्ली से दलाल के मार्फत युुवतियों को ठेके पर लाकर देह व्यापार करने वाले लाला का बाजार निवासी अंशु उर्फ अनुज शिवहरे व गौरव जैन निवासी बहोड़ापुर पुलिस के टारगेट पर हैं। पुलिस इनको पकड़ने के लिए शहर के अलावा आसपास के जिलों में दबिश दे रही है। डीएसपी क्राइम का कहना है कि बस केवल सटीक सूचना मिलने का इंतजार है। पुलिस को यह बता पता चला है कि एक साझेदार के साथ आनंद नगर बीयर बार चलाता है। पुलिस इस बात की तस्दीक कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि अंशु के बार में साझेदार इस धंधे में तो उसका पार्टनर नहीं है, इस बात का पता लगाया जा रहा है।

सेवाएं लेने वालों की सांसें थमी हुई है- देह व्यापार के रैकेट की सेवाएं लेने वाले रसूखदार व सफेदपाशों की युवतियों के पकड़े जाने के बाद सांसें थमीं हुई है। युवतियों ने पुलिस को बताया है कि ग्राहक भेजने का काम अंशु व गौरव का था। उनका काम तो केवल ग्राहर को खुश करने का था। पुलिस का कहना है कि अंशु व गौरव के पकड़े जाने के बाद इस रैकेट की सेवाएं लेने वालों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

Posted By: anil.tomar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.