Gwalior suicide News: भाई करते थे अपमानित इसलिए दी थी कारोबारी ने जान

Updated: | Sat, 18 Sep 2021 06:28 PM (IST)

Gwalior suicide News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। संपत्ति विवाद को लेकर दोनों छोटे भाई सराफा कारोबारी को प्रताडित कर रहे थे जिससे छवि धूमिल हो रही थी, इससे तंग आकर ही सराफाकारोबारी ने जहर खाकर जान दी थी। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के नाग देवता मंदिर के पास छत्री बाज़ार में 18 अगस्त की है। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां पर उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के बाद भाइयों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

सुसायड नोट से हुआ खुलासा

पुलिस ने जब मृतक के कमरे की जांच की तो वहां से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें मृतक ने संपति विवाद पर छोटे भाइयों द्वारा प्रताड़ित करने के साथ ही अपमानित करने की बात लिखी थी। जिससे उनकी छवि धूमिल हो रही थी। इससे तंग आकर ही उन्होंने जहर गटका था। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद मृतक कारोबारी के छोटे भाइयों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने कामामला दर्ज कर लिया है।

दरवाजा खोलते ही लगा करंट, वृद्धा की मौत

दरवाजा खोलकर बाहर जा रही बुजुर्ग महिला को दरवाजे से करंट लग गया। घटना का चलते ही परिजन मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। बताया जाता है कि तिघरा थाना क्षेत्र के बिठोली गांव में एक बुजुर्ग महिला ने रात में दरवाजा खोला। लेकिन दरवाजे में करंट आ रहा था। जिससे उसे करंट लग गया और उसकी मौत हो गई।

Posted By: anil.tomar