Gwalior teenage News: पिता ने डांटा तो छोड़ा घर, पीछा करती इंदौर पहुंची पुलिस

Updated: | Sat, 18 Sep 2021 05:51 PM (IST)

- महाराजपुरा थानापुलिस ने इंदौर बस स्टैण्ड से बरामद की छात्रा

Gwalior teenage News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पिता की डांट से नाराज छात्रा ने घर छोड़ दिया और इंदौर जा पहुंची। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम की है। घटना का पता चलते ही पुलिस अलर्ट हुई और छात्रा को तलाशती हुई इंदौर जा पहुंची और इंदौर से छात्रा को बरामद कर लिया।

महाराजपुरा थाना प्रभारी प्रशांतयादव ने बताया कि दो दिन पहले आदित्यपुरम निवासी 20 वर्षीय छात्रा को उसके माता-पिता ने डांट दिया। माता-पिता की डांट से नाराज छात्रा ने घर छोड़ दिया और बस से इंदौर के लिए रवाना हो गई। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अलर्ट हुई और सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि छात्रा एक ऑटो से निकली है। ऑटो की जानकारी मिलते ही पुलिस ऑटो को तलाशती हुई बसस्टैण्ड पहुंची तो ऑटो चालक ने बतायाकि छात्रा इंदौर की बस में सवार हुई है। इसका पता चलते ही एएसआई अजवंत सिंह पुलिस टीम के साथ प्राइवेट बहन से इंदौर रवाना हुए और बस के इन्दौर पहुंचने से पहले बस रुकी तो पुलिस ने बस से उतरते ही छात्रा को निगरानी में ले लिया और वापस ले आई।

पता नहीं कहां जाना था

पुलिस पूछताछ में छात्रा ने डांट से नाराज होकर जाना बताया और बताया कि वह जब बस स्टैण्ड पहुंची उस समय इंदौर जाने के लिए बस जा रही थी तो वह उसमें सवार हो गई। उसे नहीं पता था कि इस कहां जा रही है और उसे कहां जाना है।

सराहनीय रहा पुलिस का प्रयास

छात्रा के बरामद होने पर परिजनों ने पुलिस के त्वरित एक्शन और छात्रा को बरामद करने पर धन्यवाद दिया और बताया कि समय रहते पुलिसअलर्ट नहीं होती तो छात्रा का पता नहीं चलता।

आपने कहा

महाराजपुरा थाना पुलिस ने छात्रा केलापता होते ही त्वरित कार्रवाई की है और इंदौर से जाने वाली बस से छात्राको बरामद कर लिया है। छात्रा नेबताया है कि माता-पिता की हाट से नाराज होकर उसने घर छोड़ा था।

हितिका वासल, एएसपी

Posted By: anil.tomar